शनिवार , दिसम्बर 05 2020 | 11:54:40 AM
Breaking News
Home / राज्य / हरियाणा / लव जिहाद में नाकाम तौफीक और रेहान ने की छात्रा की हत्या, गिरफ्तार हुआ आरोपी

लव जिहाद में नाकाम तौफीक और रेहान ने की छात्रा की हत्या, गिरफ्तार हुआ आरोपी

फरीदाबाद (मा.स.स.). हरियाणा के फरीदाबाद में कॉलेज से परीक्षा देकर बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े छात्रा की हत्या को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी तौफीको और रेहान को आज गिरफ्तार कर लिया है.  लड़की के भाई ने कहा कि आरोपी लड़की का धर्म परिवर्तन करवाना चाहता था. परिवार ने कहां कि हमने 2018 में पुलिस को आरोपी के परेशान करने की शिकायत दी थी.

कल जब छात्रा परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली, तभी कार में सवार बदमाश ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की. लड़की ने बैठने से इनकार किया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया. पीड़ित बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी. पुलिस ने भी इस मामले में तेजी दिखाते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी का नाम तौफीक है. वो राजस्थान के मेवात का रहने वाला है. बल्लभगढ़ में हुई वारदात का वीडियो CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसके आधार पर पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है.

बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने कहा कि घटना उस समय घटी जब छात्रा परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली थी. उन्होंने कहा कि एक वाहन में सवार होकर आए आरोपियों ने लड़्की का अपहरण करने के लिए उसे अंदर खींचने का प्रयास किया. लड़की ने इसका विरोध किया तो एक आरोपी ने उसे गोली मार दी. एसीपी ने कहा कि घायल छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पीड़ित लड़की और मुख्य आरोपी 12वीं तक एक साथ पढ़ते थे. तौफीक सोहना क्षेत्र में रोज का मेल गांव का रहने वाला है. इस मामले का दूसरा आरोपी अभी चल रहा है. तौफीक को अदालत में पेश कर पुलिस उसका रिमांड लेगी और दूसरे आरोपी के बारे में पूछताछ करेगी. छात्रा हत्याकांड में परिजनों और स्थानीय लोगों ने सोहना रोड पर मंगलवार को जाम लगाया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा देने की मांग की.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कट्टरपंथियों के डर से हिन्दू बने लड़के ने हाई कोर्ट से मांगी सुरक्षा

यमुनानगर (मा.स.स.). हरियाणा सरकार इन दिनों लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने की तैयारी कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *