Breaking News
Home / मनोरंजन / विरोध को देखते हुए फिल्म आरआरआर से बाहर हुई आलिया भट्ट

विरोध को देखते हुए फिल्म आरआरआर से बाहर हुई आलिया भट्ट

मुंबई (मा.स.स.). ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR साल 2020 की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. हालांकि कोरोना महामारी के चलते अब इसकी रिलीज इस साल के लिए टाल दी गई है. फिल्म का मोशन पोस्टर और टीजर इस साल मार्च में ही रिलीज किए गए थे लेकिन फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी. इस बीच फिल्म को लेकर एक अहम बदलाव होने की खबर आ रही है.

मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की छुट्टी हो सकती है. डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार फिल्म को लेकर ऐसी जानकारी आ रही है कि आलिया के बजाए अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्र‌ियंका चोपड़ा को लेने की पूरी तैयारी हो चुकी है. साथ ही यह भी आशंका जताई जा रही है कि इसके पीछे मौजूदा विवाद है.

हाल ही में आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर और गानों की रिलीज पर इन्हें यूट्यूब पर रिकॉर्ड डिसलाइक्स मिले. इसे लोगों की ओर से आलिया को नकारे जाने के तौर पर देखा जा रहा है. ऐसे में उनके हाथ से आरआरआर का निकलना वाकई उनके लिए बड़ा झटका होगा.

एक खबर के मुताबिक आलिया ने इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा मेहनत की थी. यहां तक कि उन्होंने फिल्म के लिए तेलुगु सीखने का काम भी शुरू कर दिया था. लेकिन कोविड के चलते जब शूट रुका तब सब अचानक बंद हो गया. अब ये भी बताया जा रहा है कि आगामी दिनों में आलिया के पास भी डेट्स को लेकर समस्याएं आ रही हैं.

जबकि कुछ अन्य रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि आलिया भट्ट की ओर से अलग-अलग मौकों पर सुशांत सिंह राजपूत के उचित भावना ना रखने वाले वीडियो के सामने आने के बाद लोग आलिया से खफा हैं. साथ ही उनके पिता महेश भट्ट की सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से रही नजदीकियों के लिए भी काफी ट्रोल किया जा रहा है.

इतना ही नहीं आलिया के ऊपर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का भी आरोप लगा रहे लोगों ने उनकी आगामी फिल्म ‘सड़क 2’ को ना चलने देने को लेकर अभियान भी चला रहे हैं. हालांकि बात आरआरआर की करें तो फिल्म से जुड़े एक शख्स ने कहा कि ये खबरें केवल आलिया की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए की जा रही हैं. आलिया को राजामौली ने उनकी प्रतिभा के आधार पर चुना था ना कि उनके खानदान के दबाव में आकर.

बता दें कि फिल्म के प्रमुख स्टार साउथ के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर हैं. जबकि उनके साथ बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन भी दिखाई देंगे. फिल्म में साउथ की मशहूर अभिनेत्री श्रीया शरण भी दिखेंगी. इसके अलावा आलिया भट्ट भी इस फिल्म में साइन की गई थीं. अब खबर है कि उनके बजाए इसमें प्रियंका चोपड़ा जोनास दिखाई देने वाली हैं.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

संघियों से ज्यादा अच्छी तरह प्यार करते हैं मुस्लिम मर्द : स्वरा भास्कर

मुंबई (मा.स.स.). बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर जो कि हमेशा अपने बयानों के लिए सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *