सोमवार , मई 16 2022 | 10:12:39 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / घायल सैनिक के पिता को डरा रही है कांग्रेस : राज्यवर्द्धन सिंह राठौर

घायल सैनिक के पिता को डरा रही है कांग्रेस : राज्यवर्द्धन सिंह राठौर

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प में घायल एक सैनिक के पिता ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को देशभक्ति की सलाह दी थी। इस पर सियासत भी शुरू हो गई है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता कर्नल राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर सैनिक के पिता को डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘अलवर जिले के सिपाही सुरेंद्र सिंह के पिता ने राहुल गांधी को देशभक्ति की सलाह क्या दी, राजस्थान का सत्तशीन कांग्रेस प्रशासन सैनिक के घर पहुंचकर उनपर दबाव बनाना शुरू कर दिया। मतलब कि अब आप सैनिक के वृद्ध पिता को डरा धमकाकर राजनीति करेंगे?’

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में घायल हुए भारतीय सेना के जवान के पिता का एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में घायल जवान का पिता कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा सरकार पर आरोप लगाने वाले बयान की आलोचना कर रहे हैं।

शाह ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि एक बहादुर जवान के पिता बोल रहे हैं और उनके पास राहुल गांधी के लिए एक बहुत स्पष्ट संदेश है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है। राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए और राष्ट्रीय हित के साथ एकजुटता में खड़े होना चाहिए।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राजीव कुमार होंगे देश के नए मुख्य चुनाव आयुक्त

नई दिल्ली (मा.स.स.). राजीव कुमार को मुख्य चुनाव आयुक्त नियुक्त किया गया है। वे 15 …