शनिवार , जनवरी 22 2022 | 10:59:04 AM
Breaking News
Home / अन्य समाचार / कुली नं. 1 देख लोग उड़ा रहे हैं वरुण धवन का मजाक

कुली नं. 1 देख लोग उड़ा रहे हैं वरुण धवन का मजाक

मुंबई (मा.स.स.). वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर ‘कुली नं. 1’ शुक्रवार को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स ने निराशाजनक पाया है और ऑडियंस से भी इसे मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला है। सोशल मीडिया पर फिल्म का जमकर मजाक उड़ रहा है। इसके एक एक्शन सीन को लेकर तो इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

सीन के मुताबिक, फोन पर बात कर रही एक महिला का बच्चा खिलौना उठाने के चक्कर में रेल की पटरियों पर पहुंच जाता है और वहीं खेलने लगता है। इतने में एक ट्रेन आती दिखाई देती है और बच्चे को लेकर स्टेशन पर मौजूद लोगों में हडकंप मच जाता है। वरुण धवन बच्चे को बचाने के लिए सबवे से छलांग लगाकर तेज रफ्तार से दौड़ती ट्रेन पर कूद जाते हैं। फिर डिब्बों के ऊपर दौड़ते हुए इंजन के ठीक सामने से कूदकर बच्चे को बचा लेते हैं, जो कि भौतिक विज्ञान के मुताबिक संभव नहीं है। यही बात ऑडियंस को हजम नहीं हो रही है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने सीन शेयर करते हुए लिखा है “न्यूटन की आत्मा आज वाकई मर गई होगी।” एक यूजर की पोस्ट है, “RIST (रजनीकांत इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी) का एंट्रेंस एग्जाम।” एक यूजर ने लिखा है, “अब वक्त आ गया है कि न्यूटन आएं और डेविड धवन के फिजिक्स के नियम देखें।”

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

समाचार सार, सारांश के साथ

वित्त मंत्री ने की वेंटिलेटर व एंबुलेंस आदि पर जीएसटी कम करने की घोषणा फिल्म …