गुरुवार , अप्रेल 15 2021 | 10:12:07 AM
Breaking News
Home / अन्य समाचार / हैदराबाद सनराइजर्स ने मिचेल मार्श को जेसन रॉय से किया रिप्लेस

हैदराबाद सनराइजर्स ने मिचेल मार्श को जेसन रॉय से किया रिप्लेस

नई दिल्ली (मा.स.स.). आईपीएल फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑलराउंडर मिचेल मार्श की जगह इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना है। पिछले महीने आईपीएल नीलामी में रॉय को खरीदने में किसी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। जेसन रॉय ने हाल ही में भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया। रॉय ने वनडे सीरीज के 3 मैचों में तकरीबन 39 के औसत से 115 रन बनाए थे। वहीं टी-20 सीरीज में उनके बल्ले से 5 मैचों में लगभग 29 की औसत से 144 रन निकले थे। हालांकि दोनों ही सीरीज में इंग्लैंड को भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि मिचेल मार्श ने आईपीएल 2021 से हटने का फैसला इसलिए लिया था, क्योंकि उन्होंने लंबे समय तक कोरोना प्रोटोकॉल में रहने में असमर्थता जाहिर की थी। उन्होंने अपने फैसले की सूचना बीसीसीआई और आईपीएल फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद को भी दे दी। ऐसा पहली बार नहीं है जब मार्श को किसी कारणवश आईपीएल से अपना नाम वापस लेना पड़ रहा हो। सनराइजर्स हैदराबाद इस साल 11 अप्रैल को अपना पहला मुकाबला खेलने उतरेगी। सनराइजर्स के सामने शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम 7:30 बजे चेन्नई में खेला जाएगा। हैदराबाद सनराइजर्स का आखिरी मैच भी कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ ही होगा। यह बेंगलुरु में 21 मई को दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद टीम : डेविड वॉर्नर (कप्तान), केन विलियमसन, जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी, ऋद्धिमान साहा, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, विराट सिंह, मिचेल मार्श, जेसन होल्डर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बेसिल थाम्पी, जगदीशा सुचित, केदार जाधव, मुजीब उर रहमान।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अभिनेत्री सोमी अली का आरोप, कई निर्देशक ने किया यौन शोषण का प्रयास

मुंबई (मा.स.स.). पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री और सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी सोमी अली ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *