बुधवार , अप्रेल 14 2021 | 05:25:11 PM
Breaking News
Home / राज्य / जम्मू और कश्मीर / भाजपा नेता के घर पर हमला करने वाला आतंकवादी मारा गया

भाजपा नेता के घर पर हमला करने वाला आतंकवादी मारा गया

जम्मू (मा.स.स.). कश्‍मीर के पुलवामा जिले में चल रहे एनकाउंटर में लश्‍कर का एक आतंकवादी मारा गया है। बताया जाता है कि यह वही आतंकवादी है जिसने श्रीनगर में बुर्का पहनकर बीजेपी नेता के घर पर हमला किया था। इस हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी। शुक्रवार तड़के से ही सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को पुलवामा के काकापोरा इलाके में घेर रखा था। एनकाउंटर जारी है।

लश्‍कर के चार आतंकवादियों ने बीजेपी नेता अनवर अहमद के घर पर हमला किया था। इसमें वहां तैनात पुलिसकर्मी रमीज राजा की मौत हो गई थी, हालांकि बीजेपी नेता इस हमले में बच गए। कश्‍मीर रेंज के आईजी विजय कुमार ने बताया था कि इनमें से एक आतंकवादी ने बुर्का पहनकर महिला की आवाज में बताया कि वह बीजेपी नेता के इलाके से आया है। उसे महिला समझकर पुलिसकर्मियों ने दरवाजा खोला तो पीछे खड़े दूसरे आतंकवादी ने राइफल निकाल ली।

मामला भांपकर पुलिसकर्मियों ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन आतंकवादियों ने फायर‍िंग शुरू कर दी। इसमें पुलिसकर्मी रमीज राजा शहीद हो गए। पुलिसकर्मियों की जवाबी फायरिंग पर आतंकवादी वहां से भाग गए। बाद में बीजेपी नेता के मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से दो आतंकवादियों की पहचान कर ली गई थी। पुल‍िस को पता चला कि ये लश्‍कर के आतंकवादी हैं और श्रीनगर में रहते हैं। इसी घटना के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्‍त टीम ने पुलवामा में घेराबंदी करके 3 आतंकवादियों को घेर लिया। इनकी कार्रवाई में एक आतंकवादी ढेर हुआ, एनकाउंटर अभी जारी है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

निर्धारित प्रक्रिया का पालन कर रोहिंग्याओं को म्यांमार वापस भेजे सरकार : सुप्रीम कोर्ट

जम्मू (मा.स.स.). सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को कहा कि जम्मू में हिरासत में लिए गए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *