मंगलवार , नवम्बर 30 2021 | 05:29:17 AM
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / चलती बस में हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट, खौफ में यात्री

चलती बस में हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट, खौफ में यात्री

लखनऊ (मा.स.स.). यूपी में मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई लूट की वारदात से हड़कम्प मचा हुआ है। चलती बस में जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया और उस पल यात्रियों के जेहन में कैसा खौफनाक मंजर था, उस घटना की आंखों देखी बस में सफर कर रहे एक यात्री ने उस दर्द को बयां किया। देर रात दिल्ली से हमीरपुर जा रही डबल डेकर बस में थाना सुरीर क्षेत्र में बेखौफ आधा दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

इस
वारदात के शिकार हुए यात्रियों में से एक छतरपुर मध्य प्रदेश निवासी इसरार ने बताया कि उन्हें दिल्ली सराय काले खां से बस में सवार होकर पनवाड़ी महोबा जाना था। वे लोग जैसे ही थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे, वहां ड्राइवर को अज्ञात लोगों ने हाथ दिया, ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने आगरा जाने की बात कही। इस पर ड्राइवर ने कहा 100-100 रुपये लगेंगे और वे 6 लोग गाड़ी में आकर बैठ गए।

यात्री ने बताया कि गाड़ी चलने के दो मिनट बाद ही वे अपने असली रूप में आ गए और उन्होंने तमंचे निकालकर यात्रियों पर लगा दिए। बदमाशों ने कहा कि जेब मे जितने भी रुपये और मोबाइल हैं, निकाल लो नहीं तो गोली मार देंगे। इस दौरान ड्राइवर को भी बदमाशों ने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने सुनसान इलाके में बस रुकवाई।

इससे पूर्व बदमाश 40 से 45 मिनट तक लूट की वारदात को अंजाम देते रहे। बदमाशों ने बस में सभी यात्रियों से लूट की। उन्होंने करीब लाख से डेढ़ लाख रुपये लूटे। बदमाश इस दौरान महिलाओं से सोने चांदी के आभूषण भी लूट ले गए। वारदात के बाद बस जब टोल प्लाजा पहुंची तो वारदात की जानकारी दी गई। इसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कानपुर के गौरवशाली इतिहास से बुंदेलखंड भी जुड़ा है : धर्मेंद्र प्रधान

कानपुर (मा.स.स.). पिछड़ा हुआ बुंदेलखंड भाजपा की सरकार में विकास की राह पर चल पड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *