गुरुवार , अप्रेल 15 2021 | 10:16:09 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / मिसेज श्रीलंका से मिसेज वर्ल्ड ने छीना ताज, घायल हुई पुष्पिका डी सिल्वा

मिसेज श्रीलंका से मिसेज वर्ल्ड ने छीना ताज, घायल हुई पुष्पिका डी सिल्वा

कोलंबो (मा.स.स.). श्रीलंका में मिसेज श्रीलंका प्रतियोगिता के दौरान रविवार को जमकर हंगामा देखने को मिला। इस ब्‍यूटी क्‍वीन प्रतियोगिता में व‍िजेता बनीं पुष्पिका डी सिल्‍वा के सिर पर पहनाए गए ताज को वर्तमान म‍िसेज वर्ल्‍ड कैरोल‍िन जूरी ने स्‍टेज पर ही छीन लिया। कैरोलिन ने कहा कि वह यह ताज अपने सिर पर नहीं रख सकती हैं क्‍योंकि वह तलाकशुदा हैं। ताज निकाले जाने के दौरान पुष्पिका के सिर में घाव हो गया और उन्‍हें अस्‍पताल ले जाना पड़ा।

एक थिएटर में हो रहे मिसेज श्रीलंका कार्यक्रम का राष्‍ट्रीय टीवी चैनल पर प्रसारण किया जा रहा था। हालांकि बाद में जब कार्यक्रम के आयोजकों ने इस बात की पुष्टि की कि मिसेज डी सिल्‍वा तलाकशुदा नहीं हैं। इस घटना का वीड‍ियो अब सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है। इसमें कैरोल‍िन जूरी यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि ऐसा न‍ियम है कि जो महिलाएं तलाकशुदा हैं, वे इस प्रतियोगिता में हिस्‍सा नहीं ले सकती हैं। इसलिए मैं यह कदम उठा रही हूं ताकि यह ताज दूसरे स्‍थान रहने वाली महिला को दिया जा सके।

इसके बाद कैरोलिन ने डी सिल्‍वा के सिर पर पहनाए गए ताज को छीन लिया। इस दौरान सोने का ताज डी सिल्‍वा के बालों में फंस गया और काफी मशक्‍कत के बाद ताज निकला। कैरोलिन के इस कदम से डी सिल्‍वा की आंखों में आंसू आ गए और स्‍टेज छोड़कर चली गईं। बाद में आयोजकों ने डी स‍िल्‍वा से माफी मांगी और उनका ताज उन्‍हें लौटा दिया गया। इससे पहले डी सिल्‍वा वर्ष 2011 में मिस श्रीलंका का खिताब जीत चुकी हैं।

ताज निकालने के दौरान घायल हुई डी सिल्‍वा का स्‍थानीय अस्‍पताल में इलाज क‍िया गया। डी सिल्‍वा ने फेसबुक पर पोस्‍ट लिखकर कहा कि यह पूरी घटना उनके साथ अन्‍याय और अपमान है। उन्‍होंने कहा कि वह इस मामले में कार्रवाई करेंगी। डी सिल्‍वा ने कहा कि वह अपने पति से अलग हुई हैं लेकिन वह अभी तलाकशुदा नहीं हैं। उन्‍होंने कहा, ‘एक असली क्‍वीन वह महिला नहीं होती जो दूसरे का ताज छीनती है, बल्कि वह महिला होती है जो चुपचाप दूसरी महिला के सिर पर ताज पहनाती है।’ इस बीच मिसेज वर्ल्‍ड इंक ने भी कैरोलिन के व्‍यवहार को खेदजनक बताया है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पाकिस्तानियों ने फ्रांस के राजदूत को देश से बाहर निकलने के लिए किया प्रदर्शन

इस्लामाबाद (मा.स.स.). अपने नेता की गिरफ्तारी के बाद इस्लामवादी निन्दा विरोधी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *