शुक्रवार , जुलाई 30 2021 | 02:29:06 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / पत्नी ने पति की हत्या कर प्राइवेट पार्ट को काटकर पकाया

पत्नी ने पति की हत्या कर प्राइवेट पार्ट को काटकर पकाया

रियो डी जेनेरियो (मा.स.स.). ब्राजील में एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति को मौत के घाट उतारने के बाद उसका प्राइवेट पार्ट काटा और फिर उसे पकाया. पुलिस ने आरोपी 33 वर्षीय महिला दयाने क्रिस्टीना रोड्रिग्स मचाडो को गिरफ्तार कर लिया है. साओ गोंकालो पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच बहस चल रही थी, तभी महिला हिंसक हो गई और उसने पति को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को काटकर पैन में पका डाला.

 ‘डेली मेल’ की खबर के अनुसार, मृतक का नाम आंद्रे है. पुलिस को आंद्रे के पड़ोसी ने घटना के बारे में जानकारी दी थी. जब पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो उनकी आंखें भी फटी रह गईं. कमरे में आंद्रे का बेजान, नग्न और क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ था. अधिकारियों ने बताया कि कमरे का नजारा खौफनाक था, हर तरफ खून ही खून नजर आ रहा था. पुलिस को मृतक का प्राइवेट पार्ट फ्राइंग पैन में पकता हुआ मिला. पुलिस का मानना है कि यह अपराध सात जून को तड़के करीब 4 बजे हुआ, जब दंपति के बीच अलग होने को लेकर बहस चल रही थी. पुलिस ने घटनास्थल से सब्जी काटने में इस्तेमाल होने वाला चाकू बरामद किया है. उसका कहना है कि इसी हथियार से महिला ने अपने पति की हत्या की थी. महिला को हत्या और लाश को अपवित्र करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

खबर में बताया गया है कि यह दंपत्ति पिछले 10 सालों से साथ था, लेकिन पिछले कुछ समय से उनके बीच मनमुटाव काफी बढ़ गया था. जिसकी वजह से उन्होंने अलग-अलग रहना शुरू कर दिया था. हालांकि, इसके बावजूद दोनों बार-बार मिलते रहते थे. उनका एक आठ साल का बेटा और एक पांच साल की बेटी है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि अपराध के समय बच्चे कहा थे. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी एक पिज्जा शॉप चलाते थे.

न्यूज वेबसाइट यूओएल के हवाले से बताया है कि अपराध की रात दंपति एक बार में गया था, जहां उन्होंने जमकर नशा किया. इसके बाद दोनों में अलग होने को लेकर विवाद हो गया. महिला के वकील ने दावा किया कि है कि उसके पति आंद्रे ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद महिला ने आत्मरक्षा में पति को मारा. वहीं, आंद्रे की बहन, एड्रियाना सैंटोस का कहना है कि महिला ने उसके भाई को इसलिए मौत के घाट उतारा, क्योंकि उसे लगता था कि आंद्रे उसे धोखा दे रहा है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भारत सहित विश्व में कोरोना के कारण 15 लाख बच्चे हुए अनाथ

वाशिंगटन (मा.स.स.). कोरोना संक्रमण ने दुनियाभर में तबाही मचाई हुई है। इस महामारी ने अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *