मंगलवार , जनवरी 19 2021 | 11:57:48 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / नागिन की जगह लेगा वैंपायर, जल्द ऑफ एयर होने वाला है नागिन 5

नागिन की जगह लेगा वैंपायर, जल्द ऑफ एयर होने वाला है नागिन 5

मुंबई (मा.स.स.). टीवी शो ‘नागिन 5’ के फैन्स के लिए बुरी खबर आ रही है। एकता कपूर का शो ‘नागिन 5’ जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। शरद मल्होत्रा, सुरभि चंदना और मोहित सेहगल का यह टीवी शो अगस्त 2020 में शुरू हुआ था। अब यह फरवरी 2021 में ऑफ एयर होने जा रहा है। खबरों के मुताबिक, इस शो को एकता कपूर का वैंपायर से जुड़ा कोई शो रिप्लेस करेगा।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र का कहना है कि शो ‘नागिन 5’, छह महीने प्रसारित होने के बाद फरवरी में ऑफ एयर हो जाएगा। डेट्स अभी फाइनल नहीं हुई हैं। टीम को पहले से ही इस बारे में जानकारी दे दी जा चुकी है। सीरियल का लास्ट एपिसोड इस महीने के आखिर में शूट किया जाएगा। ‘नागिन 5’ ने दर्शकों को अपनी ओर तब खींचना शुरू किया, जब सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के बीच ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखी गई। इस सीरियल में पहले बार शरद ने एक विलेन का किरदार निभाया है।

सुरभि सीरियल में बानी शर्मा का किरदार निभाती नजर आती हैं। सीरियल में काम करने के एक्सपीरियंस पर सुरभि ने बात की है।  सुरभि ने एक मीडिया संस्थान को बताया कि वह शो में खुद का बेस्ट दे रही हैं। लोग जिस तरह से उनकी परफॉर्मेंस को पसंद कर रहे हैं, वह काबिले-तारीफ है। सुरभि कहती हैं, “मेरे लिए यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है जो मैं कायम रखना चाहती हूं। एकता कपूर की हीरोइन होना आसान नहीं होता। जिम्मेदारी के साथ मैं इस इंडस्ट्री में आगे बढ़ना चाहती हूं। बानी और नागिन के लिए मैंने काफी वेट लॉस किया है। एकता कपूर ने मेरे अंदर जो विश्वास दिखाया है, मुझे 200 फीसदी देना होता है।”

वो आगे कहती हैं कि मैं सिर्फ लोगों के रिस्पॉन्स पर भरोसा रख रही हूं जो कि शानदार है। मैंने इतने अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं की थी, क्योंकि इससे पहले सीजन में कई दमदार एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने लोगों के बीच खास पहचान बनाई थी। इसमें अदा खान, मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन और रश्मि देसाई समेत हिना खान का नाम शामिल है। हर एक्ट्रेस इस सीरियल में शानदार नजर आई है, इसलिए मुझे अच्छे रिस्पॉन्स के लिए ज्यादा मेहनत करनी थी। मैं एक्टिंग की दुनिया में अपना बेस्ट देने में यकीन रखती हूं।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कपिल शर्मा को जया प्रदा को देखकर आता है प्यार

मुंबई (मा.स.स.). टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के आने वाले एपिसोड में एक्ट्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *