गुरुवार , मार्च 04 2021 | 02:58:23 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / पत्नी ने पति को गले में पट्टा डाल कुत्ते की तरह घुमाया, लगा जुर्माना

पत्नी ने पति को गले में पट्टा डाल कुत्ते की तरह घुमाया, लगा जुर्माना

अंतरराष्ट्रीय डेस्क (मा.स.स.). कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन को मात देने के लिए कनाडा की एक महिला ने चौंकाने वाला कदम उठाया और उसकी हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कनाडा के क्यूबेक शहर में महिला कुत्ते की तरह अपने पति के गले में पट्टा बांधकर टहलाने निकल गई.

महिला अपने पति को कुत्ते की तरह रस्सी बांधकर टहलाने के लिए ले गई, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया और फाइन लगाया. दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है और इससे बचने के लिए कई देशों में अभी भी लॉकडाउन लागू है. कनाडा के क्यूबेक राज्य में भी चार हफ्तों का कर्फ्यू लगा है और लोगों को रात 8 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक बाहर निकलना मना है. हालांकि लोग जरूरी काम के लिए बाहर जा सकते हैं और अपने पालतू जानवरों को बाहर घुमा सकते हैं.

डेलीमेल के अनुसार, कर्फ्यू तोड़कर घुम रही महिला को जब पुलिस ने पकड़ा और कारण पूछा तो उसने कहा कि घर के आसपास अपने कुत्ते के साथ टहलने की इजाजत दी गई है, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी हैरान रह गए. जब पुलिस अधिकारियों ने महिला से कहा कि ये आपको कुत्ता नहीं, बल्कि उनका पति है तो इस पर महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

कपल पुलिस की किसी भी बात को मानने को तैयार नहीं था, जिसके बाद पुलिस ने 2400 डॉलर यानी करीब 1.75 रुपये का जुर्माना लगा दिया. इससे पहले पिछले साल नवंबर में चेक रिपब्लिक में एक शख्स को अपने स्टफ्ड डॉग (खिलौना) को घुमाते हुए पुलिस ने पकड़ा था.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

डोनाल्ड ट्रंप नहीं बनायेंगे नई पार्टी

वाशिंगटन (मा.स.स.). अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद पहली बार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *