बुधवार , दिसम्बर 08 2021 | 12:50:09 PM
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार ने 7 को मारी टक्कर, 3 गंभीर

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार ने 7 को मारी टक्कर, 3 गंभीर

भोपाल (मा.स.स.). छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार ने धार्मिक जुलूस में शामिल लोगों को कुचल दिया. इसके बाद मध्य प्रदेश में भी कुछ ऐसा मामला सामने आया है. जहां दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस के दौरान एक तेज रफ्तार कार भीड़ में घुस गई. इससे बाद भगदड़ मचने पर ड्राइवर ने बचने के लिए रिवर्स गेयर लगाया और फरार हो गया. बजरिया इलाके में बीती रात सवा 11 बजे बजरिया इलाके में हुए हादसे में 7 लोग घायल हो गए. जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

इस घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडयो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कार सवार युवक तेजी से गाड़ी को रिवर्स करते हुए भाग निकलता है. इससे गुस्साई भीड़ ने हंगामा शुरु कर दिया. हालात बिगड़े तो पुलिस ने लाठीचार्ज किया. घटना के इतने घंटे होने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं. वहीं इलाके में तनाव बना हुआ है.

डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस जब भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, तब चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई. इसके बाद ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स किया और कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए. टीआई उमेश यादव ने बताया कि तीन युवक रोशन शाक्य, एस साहू और सुरेंद्र की स्थिति गंभीर है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पुलिस की मिलीभगत से गांजा ले जा रही गाड़ी ने भक्तों को कुचला

रायपुर (मा.स.स.). छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार ने धार्मिक जुलूस में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *