मंगलवार , नवम्बर 30 2021 | 04:32:24 AM
Home / अन्य समाचार / अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को पसंद नहीं आया उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का बयान

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को पसंद नहीं आया उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का बयान

मुंबई (मा.स.स.). उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने बयान दिया था कि, रिप्ड जींस हमारे समाज के टूटने का मार्ग प्रशस्त कर रही है. वहीं नव्‍या ने सीएम के इस बयान पर नाराजगी जाहिर की है. इसको लेकर उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की और कहा कि, हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए.

नव्या ने सोशल मीडिया पर सीएम के इस बयान का स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि, WTF, हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए क्‍योंकि यहां हैरान करने वाली चीज सिर्फ ऐसे मेसेज और कॉमेंट्स हैं जिन्‍हें समाज में भेजा जा रहा है. इसके साथ ही नव्या ने एक गुस्से वाली इमोजी भी बनाई. नव्‍या बोलीं- गर्व से पहनूंगी रिप्‍ड जींस. नव्या ने अपनी बात को पूरा करते हुए आगे कहा कि, क्‍या सीएम हमें सही माहौल दे सकते हैं. इसके अलावा नव्या ने एक दूसरी स्टोरी में अपनी रिप्‍ड जींस पहने हुए एक फोटो भी शेयर की और लिखा कि, मैं अपनी रिप्‍ड जींस पहनूंगी, थैंक्‍यू, और मैं इस जींस को गर्व से पहनूंगी.

तीरथ सिंह रावत ने कहा एक कार्यक्रम में कहा कि औरतों को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है. उनके मन में ये सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा. उन्होंने कहा, ”मैं जयपुर में एक कार्यक्रम में था और जब मैं जहाज में बैठा, तो मेरे बगल में एक बहन जी बैठी थीं. मैंने जब उनकी तरफ देखा तो नीचे गमबूट थे. जब और ऊपर देखा तो घुटने फटे थे. हाथ देखे तो कई कड़े थे. उनके साथ में दो बच्चे भी थे. उन्होंने कहा कि मैंने पूछा तो महिला ने बताया कि वो एनजीओ चलाती हैं. मैंने कहा कि समाज के बीच में घुटने फटे दिखते हैं, बच्चे साथ में हैं, क्या संस्कार हैं ये?”

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

दृढ़ संकल्प,सजगता,धैर्य व सामूहिक प्रयासों से कोरोना संकट पर विजय प्राप्त होगी: डॉ. मोहन भागवत

नई दिल्ली (मा.स.स.). राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने आज कहा कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *