मंगलवार , मई 18 2021 | 05:00:53 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / ऑनलाइन ऑर्डर किया एप्पल, मिला आईफोन

ऑनलाइन ऑर्डर किया एप्पल, मिला आईफोन

अंतरराष्ट्रीय डेस्क (मा.स.स.). ऑनलाइन फ्रॉड को लेकर कई मामले सामने आए, जिसमें देखा गया कि कुछ लोगों ने ऑनलाइन फोन की खरीदारी की लेकिन जब उनका सामान डिलिवर हुआ तो बॉक्स में या तो पत्थर निकला या कोई दूसरी भारी चीज। लेकिन यूनाइटेड किंगडम से एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसमें शख्स ने सेब ऑर्डर किए और डिलिवरी के समय उसे आईफोन एसई मिला।

एक अंग्रेजी मीडिया के मुताबिक, यूके में रहने वाले एक 50 साल के निक जेम्स ने ऑनलाइन ग्रॉसरी वेबसाइट टेस्को से सेब ऑर्डर किए थे। इसके बाद निक अपना सामान लेने के लिए घर के पास स्थित स्थानीय स्टोर में गए। वहीं निक को बताया गया कि उनके सामान के साथ एक सरप्राइज बॉक्स भी है। जेम्स ने जब ये बॉक्स खोला तो उसमें से आईफोन एसई निकला।

निक को बॉक्स खोलते ही जो खुशी हुई, उसका कोई ठिकाना नहीं था। जेम्स ने अपनी खुशी का इजहार ट्विटर पर किया। निक जेम्स ने लिखा कि हमने सेब का ऑर्डर किया और हमें बदले में एप्पल आईफोन मिला। इसने मेरे बेटे का दिन बना दिया है। निक के साथ सबसे अच्छी बात यह रही कि उन्हें वो सेब भी मिले, जो उन्होंने ऑर्डर किए थे। यानी उनके साथ कुछ धोखाधड़ी नहीं हुई।

उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि मुझे लग रहा था कि यह सरप्राइज ईस्टर एग या कुछ और हो सकता है लेकिन जब मैंने बॉक्स खोला तो मैं हैरान रह गया। बता दें कि ये बॉक्स एक प्रमोशनल कैंपेन का हिस्सा है। कंपनी अपने ग्राहकों को अलग-अलग गिफ्ट दे रही है। दूसरे ग्राहकों को भी कई गिफ्ट मिले। किसी को फिटनेस बैंड तो किसी को वायरलेस ईयरबड्स मिले।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अमेरिका पर हुआ बड़ा साइबर हमला, लगी इमरजेंसी

न्यूयॉर्क (मा.स.स.). अमेरिका में सबसे बड़े साइबर हमले के बाद इमरजेंसी का ऐलान कर दिया गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *