बुधवार , दिसम्बर 08 2021 | 12:29:13 PM
Home / राष्ट्रीय / भाजपा का आरोप, कांग्रेस वर्किंग कमेटी में हुआ सरदार पटेल का अपमान

भाजपा का आरोप, कांग्रेस वर्किंग कमेटी में हुआ सरदार पटेल का अपमान

नई दिल्ली (मा.स.स.). भाजपा ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि विपक्ष भ्रम की राजनीति कर रहा है. कांग्रेस, जम्मू-कश्मीर जैसे संवेदनशील मुद्दे पर भ्रम फैला रही है. अखबारों में आज छापा गया है. कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक में तारीक हामिद कारा ने कहा कि नेहरू ने जम्मू-कश्मीर को भारत में शामिल किया जबकि सरदार पटेल जिन्ना के साथ मिलकर कश्मीर को भारत से अलग रखने की कोशिश कर रहे थे. जम्मू-कश्मीर आज भारत के साथ है तो सिर्फ और सिर्फ नेहरू के कारण है.

संबित पात्रा ने कहा कि जब सीडब्ल्यूसी की बैठक में सरदार पटेल को एक विलेन के रूप में पेश किया जा रहा था तो क्या सोनिया गांधी ने इसको रोकने की कोशिश की? कांग्रेस में चाटुकारिता की पराकाष्ठा है. एक परिवार ने सब कुछ किया और बाकी ने कुछ नहीं किया. कांग्रेस ने सरदार पटेल को जिन्ना के साथ जोड़कर पाप किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पूछा कि क्या तारीक हामिद कारा को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) से निकाला जाएगा. जहां एक तरफ बीजेपी विकास को लेकर आगे बढ़ रही है तो वहीं कांग्रेस भ्रम की राजनीति को आगे बढ़ा रही है.

पात्रा ने आगे कहा कि मेरा पहला सवाल है कि जब सरदार पटेल के बारे में ये कहा जा रहा था तो क्या सोनिया और राहुल ने आपत्ति जताई थी? तारीक हामिद कारा का उद्देश्य राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाना था. उसने उसी क्रम में कहा था कि कांग्रेस की विरासत नेहरू से राहुल तक साधारण नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि मेरा दूसरा सवाल है कि आखिर कांग्रेस क्या कहना चाहती है? क्या वो वंशवाद को ऊपर रखने के लिए बोस और पटेल के बारे में कुछ भी कह सकती है. बीजेपी आज इन सभी सवालों का जवाब चाहती है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

प्रियंका गांधी वाड्रा का सियासी जुआ

-प्रो. रसाल सिंह फरवरी 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधान-सभा चुनाव में जीत के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *