शुक्रवार , अप्रेल 16 2021 | 01:14:50 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / बीच सड़क पर तांत्रिक की तलवार से गला काटकर हत्या

बीच सड़क पर तांत्रिक की तलवार से गला काटकर हत्या

लखनऊ (मा.स.स.). उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर इलाके के ईदगाह नाला पुलिया के पास दिनदहाड़े नया नूरगंज कॉलोनी निवासी तांत्रिक सूफी आस मोहम्मद (50) को फिल्मी अंदाज में तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। दिल दहलाने वाली इस घटना को बाइक सवार दो युवकों ने अंजाम दिया। घटना के दौरान हत्यारों ने गांव वालों को भी खुली चुनौती दी कि अगर कोई बीच में आया तो उसे भी काट डालेंगे।

इसके बाद हत्यारे हवा में हथियार लहराते हुए बाइक पर फरार हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस का घेराव किया। आसपास का बाजार भी बंद कर दिया गया। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। नया नूरगंज कॉलोनी निवासी सूफी आस मोहम्मद परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में पत्नी शमीम, बेटा जान मोहम्मद, शान, परवेज, जावेद, आदिल, आसिफ व बेटी आयशा हैं। चार बेटे व बेटी की शादी हो चुकी है। आस मोहम्मद तांत्रिक के अलावा मंडी में फलों का कारोबार करते थे। साथ ही ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करते थे।

वह ई-रिक्शा लेकर घर से निकले थे। उनके बेटे जान मोहम्मद ने बताया कि सुबह करीब सवा 10 बजे बाइक सवार दो युवक उनके घर आए। दोनों काले कपड़े पहने थे। एक युवक गेट पर आया और पिता के बारे में पूछने लगा, जबकि दूसरा युवक बाइक पर खड़ा रहा। जान मोहम्मद ने पिता के ई-रिक्शा लेकर जाने की बात कही तो युवकों ने फोन करके बुलाने को कहा।

जान मोहम्मद का कहना है कि फोन करने पर वह बंद मिला, जिसके बाद बाइक सवार युवक जाने लगे। इसी बीच करीब साढ़े 10 बजे आस मोहम्मद ई-रिक्शा लेकर घर के मोड़ पर पहुंचे। बाइक सवार युवकों ने उन्हें रोक लिया। आस मोहम्मद कुछ समझ पाते, इससे पहले ही युवकों ने बाल पकड़कर उन्हें ई-रिक्शा से खींच लिया और घसीटकर ईदगाह पुलिया के पास ले गए। वहां तलवार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

दिनदहाड़े वारदात देख गांव के लोग इकट्ठा हो गए। कुछ लोग आगे बढ़े तो हत्यारों ने धमकी दी कि अगर कोई बीच में आया तो उसे भी काट डालेंगे। धमकी से गांव वाले बुरी तरह सहम गए और किसी ने उनका विरोध करने का साहस नहीं किया। सभी मूकदर्शक बन खड़े रहे। आस मोहम्मद की हत्या के बाद आरोपी तलवार लहराते हुए बाइक पर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस आस मोहम्मद को अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

हत्या की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा, सीओ सदर कमलेश पांडेय, एसएचओ मुरादनगर अमित कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस का घेराव कर दिया। उन्होंने हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग की। एसपी ग्रामीण ने लोगों को समझाकर शांत कराया। उन्होंने आश्वासन दिया कि हमलावर जल्दी पकड़े जाएंगे। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सरेआम हत्या के बाद आसपास के बाजार बंद हो गए। लोगों ने चेतावनी दी, कि हमलावर जल्दी नहीं पकड़े गए तो आंदोलन होगा।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

योगी आदित्यनाथ हुए आइसोलेट, फिलहाल कोरोना के लक्षण नहीं

लखनऊ (मा.स.स.). कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है. पिछले कुछ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *