गुरुवार , फ़रवरी 25 2021 | 10:07:42 PM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / पाकिस्तान गंभीर खतरे से जूझ रहा है : आसिफ अली जरदारी

पाकिस्तान गंभीर खतरे से जूझ रहा है : आसिफ अली जरदारी

इस्लामाबाद (मा.स.स.). पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने सत्तारूढ़ इमरान सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने दावा किया कि देश एक गंभीर खतरे से जूझ रहा और आने वाले महीनों में सरकार द्वारा बड़ी गलती किए जाने की संभावना है। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के पंजाब चैप्टर के महासचिव चौधरी मंज़ूर से फोन पर बातचीत के दौरान जरदारी ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के बैनर तले एकजुट है और सरकार को अपदस्थ करने के लिए सभी विकल्पों का उपयोग करेगा। बता दें कि पीडीएम में शामिल दलों में अनबन की खबरों के बीच जरदारी का यह बयान सामने आया है। फोन पर बातचीत के दौरान जरदारी ने कहा कि अक्षम सरकार के फैसलों से देश गंभीर खतरे में फंस सकता है और यही कारण है कि अगले कुछ महीने राष्ट्रीय राजनीति के भविष्य के लिए अहम हो सकते हैं।

जरदारी ने कहा कि पूर्व में भी उन्होंने कहा था कि ये सरकार अपने बोझ से ही गिर जाएगी। सिर्फ आखिरी धक्के की जरूरत है। पीडीएम के साथ मिलकर पीपीपी इस अक्षम सरकार को बहुत जल्द उखाड़ फेंकेगी। बता दें कि पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट ने 31 जनवरी तक इमरान खान के इस्तीफे की मांग की है।

इस बीच, पीडीएम ने हाल ही में देश भर में सरकार विरोधी रैलियों के अपने नए दौर की घोषणा की है। 18 जनवरी को इस्लामाबाद में पीडीएम की संचालन समिति की बैठक के बाद मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि वे रावलपिंडी के लियाकत बाग में नए चरण की अपनी पहली रैली करेंगे। पीडीएम प्रमुख के अनुसार, अगली रैली 9 फरवरी को हैदराबाद में होगी और इसके बाद 13 फरवरी को सियालकोट में एक और सार्वजनिक सभा होगी।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

श्रीलंका ने चीन की कोरोना वैक्सीन को मंजूरी देने की जगह भारत से मंगाई

कोलंबो (मा.स.स.). श्रीलंका ने चीनी ड्रैगन को बड़ा झटका देते हुए उसकी साइनोफॉर्म कोरोना वायरस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *