मंगलवार , अक्टूबर 19 2021 | 03:11:57 PM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / पति अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद लिखता था उनकी परफॉर्मेंस

पति अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद लिखता था उनकी परफॉर्मेंस

लंदन (मा.स.स.). प्यार में धोखा खाने के बाद अक्सर लोग गलत कदम उठा लेते हैं. हालांकि आज के दौर में मनोचिकित्सक और रिलेशनशिप एक्सपर्ट लोगों को उनके बीते हुए कल के बारे में सही तरीके से जागरूक करते हुए अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन में सामने आया है. जहां एक लव गुरू ने एक महिला को आत्मघाती कदम उठाने से बचा लिया.

इस मामले में पति की बेवफाई से पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति अपनी गर्लफ्रेंड्स और एक्स पार्टनर्स के साथ रिलेशन बनाने के बाद एक नोटबुक में उनकी परफॉर्मेंस के नंबर लिखता था. महिला ने कहा कि एक दिन घर की सफाई करने के दौरान बेडरूम के उस हिस्से से एक नोटबुक मिली जहां मेरा ध्यान कभी नहीं गया था.

ब्रिटिश न्यूज़ डेली ‘द सन’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया, ‘मैं 41 साल की हूं और मेरा पति 52 साल का है. मैं एक गरीब घर में पैदा हुई. एक रेस्टोरेंट में नौकरी के इंटरव्यू के दौरान वहां पर इनसे मुलाकात हुई. मैं पहले ऐसे लोगों के साथ रही हूं जिन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मेरा शोषण किया. ऐसे में जब इन्होंने मुझे जीवनसाथी बनाने को कहा को मैं फौरन तैयार हो गई.’

नोटबुक में ये लिस्ट देखने के बाद महिला की चिंता काफी बढ़ गई है. महिला ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि उन सभी महिलाओं के मुकाबले मैं ज्यादा बोरिंग हूं. मैं बहुत एडवेंचरस नहीं हूं. जब भी मैं उसके साथ इंटीमेट होती हूं, मुझे वो लिस्ट परेशान करने लगती है. मुझे डर है कि कहीं मेरा पति मुझे छोड़ कर बेसहारा न कर दे.’ महिला के मुताबिक उसके पति एडल्ट स्टार रहे हैं. वहां पर उनके साथ कई पार्टनर्स थीं. आज जब उनके एक 19 साल का बेटा है तो पता नहीं क्यों वो खुद को एक बार फिर असुरक्षित महसूस कर रही हैं.

महिला की परेशानी समझने के बाद रिलेशनशिप एक्सपर्ट ने उसे सुझाव दिया, ‘आप थोड़ा विश्वास रखिए. उसने आपको चुना था, क्योंकि वो आपके साथ ही रह सकता है. इस पुरानी लिस्ट का अब कोई मतलब नहीं है. आपकी बात डिटेल में सुनने के साथ ये लगता है कि आपका पति, आपसे बेहद प्यार करता है इसलिए आपको डरने या फिर तनाव लेने की जरूरत नहीं है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भारत ने फिर की सर्जिकल स्ट्राइक को देंगे करारा जवाब : पाकिस्तान

इस्‍लामाबाद (मा.स.स.). जम्‍मू-कश्‍मीर में सक्रिय आतंकियों की कमर तोड़ने वाले भारत के ‘सर्जिकल स्‍ट्राइक’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *