बुधवार , अप्रेल 14 2021 | 03:13:08 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तराखंड / हरीश रावत की सेहत में सुधार, पत्नी और बेटी सहित दिल्ली एम्स में हैं भर्ती

हरीश रावत की सेहत में सुधार, पत्नी और बेटी सहित दिल्ली एम्स में हैं भर्ती

देहरादून (मा.स.स.). कोरोना की चपेट में आए पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है। हरीश रावत की पत्नी रेणुका रावत और बेटी अनुपमा को भी अब दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के मुख्य प्रवक्ता सुरेंद्र अग्रवाल के मुताबिक हरीश रावत के आक्सीजन स्तर में सुधार हुआ है। अब वे पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनकी पत्नी रेणुका रावत और बेटी अनुपमा को भी दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। इन दोनों के स्वास्थ्य की भी जांच की जा रही है।

हरीश रावत के स्वास्थ्य की कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, अधीर रंजन चौधरी, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा आदि ने जानकारी ली। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, उनकी पत्नी रेणुका रावत, बेटी अनुपमा में गुरुवार को कोरोना संक्रमण पाया गया था। इसके बाद हरीश रावत के फेफड़ों में संक्रमण मिला तो उन्हें एअर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स भेजा गया था। ऋषिकेश में कोरोना का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मुनिकीरेती में सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिनमें से छह लोग सिंगटाली स्थित ताज होटल के कर्मी और एक मुनिकीरेती स्थित श्रीश्री रविशंकर आश्रम का कर्मचारी शामिल है। ताज होटल में अब तक करीब 33 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

फकोट ब्लॉक के स्वास्थ्य प्रभारी डॉ. जगदीशचंद जोशी ने बताया कि ताज होटल में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। तब तक होटल के करीब 33 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं ताज होटल में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर आसपास ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से होटल को सीज करने की मांग की है। ढांगू विकास समिति के अध्यक्ष उदय सिंह नेगी ने बताया कि होटल में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है, इससे क्षेत्र में लोगों में दहशत बनी हुई है। जिला प्रशासन को इस होटल का संचालन कुछ दिनों के लिए बंद कर देना चाहिए।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हरीश रावत की तबीयत बिगड़ी के बाद दिल्ली एम्स भेजे गए

देहरादून (मा.स.स.). कोरोना संक्रमित मिले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *