सोमवार , सितम्बर 27 2021 | 07:35:44 PM
Breaking News
Home / अन्य समाचार / भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को हुआ कोरोना संक्रमण

भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को हुआ कोरोना संक्रमण

नई दिल्ली (मा.स.स.). भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने हल्के लक्षण नजर आने पर टेस्ट करवाया था। हरमन हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ खेली गई वन-डे सीरीज में टीम का हिस्सा थीं, लेकिन पांचवें मैच में चोटिल होने की वजह से वे टी-20 सीरीज नहीं खेल पाई थीं।

हरमन को चार दिनों से बुखार था और उन्हें हल्के लक्षण महसूस हो रहे थे। इसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच करवाई और मंगलवार को उनका टेस्ट पॉजिटिव निकला। हालांकि वह अभी ठीक हैं और घर में ही खुद को क्वारंटीन किया हुआ है। हाल ही में रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाले सचिन तेंदुलर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सचिन के अलावा इरफान पठान, उनके भाई यूसुफ पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी संक्रमित हो चुके हैं। इरफान हाल ही में इंग्लैंड के साथ हुई वन-डे सीरीज के दौरान पार्थिव पटेल और आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री कर रहे थे।

हरमनप्रीत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में एक हाफ सेंचुरी के साथ 160 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 40, 36, 30 और 54 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने कुल 2 टेस्ट, 104 वनडे और 114 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वनडे में 25 विकेट के साथ 2,532 रन और टी-20 में 29 विकेट के साथ 2,186 रन बनाए हैं। जबकि टेस्ट में 26 रन बनाने के साथ ही 9 विकेट लिए हैं।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कोरोना को देखते हुए उठी बोर्ड की परीक्षाओं को रद्द करने की मांग

नई दिल्ली (मा.स.स.). देश में कोरोना महामारी तेजी से पैर पसार रही है। देश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *