बुधवार , अक्टूबर 27 2021 | 12:55:15 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / मंदिर से लौटते समय मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या

मंदिर से लौटते समय मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या

पटना (मा.स.स.). बिहार में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती पेश कर रहे हैं। कटिहार में मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की रात बाइक सवार हमलावरों ने काफी नजदीक से उनके सीने में गोलियां मारी है। कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। फिलहाल घटना की वजहों के बारे में पता नहीं चल सका है। वारदात को उनके वार्ड संतोषी कॉलोनी में ही अंजाम दिया गया।

वारदात के बारे में कहा जा रहा है कि बाइक से पहुंचे चार हमलावरों ने उनके पास आकर घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई गोलियां चलाई। इनमें तीन गोली उनके सीने में लगी और वो लहुलूहान होकर गिर पड़े। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। पूरे इलाके को सील कर चेकिंग शुरू कराई गई। पुलिस के बड़े अफसर भी मौके पर पहुंचे। घायल मेयर को तत्काल कटिहार मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। कहा जा रहा है कि सीने में तीन गोलियां लगने के कारण उन्हें नहीं बचाया जा सका।

डीएम उदयन मिश्रा ने मीडिया से कहा कि मंदिर से जाते समय उन पर हमला हुआ। उनको बॉडीगार्ड भी मिला था। घटना के वक्त वो उनके साथ नहीं था। कटिहार मेयर शिवराज पासवान की हत्या के मामले में बीजेपी विधायक कविता पासवान के भतीजे का नाम सामने आ रहा है। हालांकि, पुलिस इसपर कुछ भी नहीं बोलना चाहती। पुलिस प्रशासन ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। दूसरी तरफ जमुई सांसद चिराग पासवान ने मेयर की हत्या पर दुख प्रकट करते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने सलहकार समिति में दी चिराग पासवान को जगह

पटना (मा.स.स.).  इस्पात मंत्रालय की हिंदी सलाहकार समिति का पुनर्गठन किया गया है। खास बात यह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *