शनिवार , जनवरी 22 2022 | 10:54:30 AM
Breaking News
Home / राज्य / महाराष्ट्र / 16 जनवरी को संस्कृत लघुपट महोत्सव का आयोजन

16 जनवरी को संस्कृत लघुपट महोत्सव का आयोजन

मुंबई (मा.स.स.). स्वामी विवेकानंद जयंती यह दिन युवा दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस अवसर पर संस्कृत लघुपट महोत्सव का आयोजन किया गया है। यह महोत्सव संस्कृतभारती प्रचार विभाग की ओर से आयोजित किया गया है। इस महोत्सव का यह तीसरा वर्ष है। यह महोत्सव 16 जनवरी 2022 को महाराष्ट्र सेवा संघ, मुलुंड (प.) इस स्थान पर नियोजित है।

लघुपट निर्माण करते समय लघुपट का कालावधि 10 मिनट से अधिक न हो, यह स्पर्धकों ने ध्यान में रखना है। लघुपट सम्पूर्णतः संस्कृत भाषा में तथा वर्त्तमान घटनाओं  पर आधारित होना चाहिए। माहितीपट ध्यान में नहीं लिया जाएगा। पैनल के परीक्षकों का निर्णय अंतिम रहेगा। चित्रपट का कंटेंट तथा रॉयल्टी सम्बन्धी किसी भी विवाद के लिए सहभागी स्पर्धक उत्तरदायी रहेंगे। विडिओ 10 दिसंबर 2021 से पहले भेजने का आवाहन आयोजकों ने किया है। महोत्सव के लघुपटों के परिणाम 16 जनवरी 2022 को आयोजित कार्यक्रमों में घोषित किये जाएंगे। प्रथम 3 लघुपटों को प्रत्येक 5 हजार रुपये रोख पारितोषिक प्रदान किया जाएगा। इच्छुक स्पर्धक https://forms.gle/vpK4h1Kpg97m8vwZA इस लिंक पर पंजीकरण करें। अधिक जानकारी हेतु महेश परळकर से 9769545758 पर संपर्क कर सकते हैं।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने पोर्न फिल्म रैकेट मामले में अभिनेत्री पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर लगाई रोक

मुंबई (मा.स.स.). पोर्न फिल्म रैकेट मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेत्री पूनम पांडे को गिरफ्तारी …