शनिवार , मई 21 2022 | 08:50:30 PM
Breaking News
Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / यामी गौतम खुले जैकेट के कारण हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार

यामी गौतम खुले जैकेट के कारण हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार

Follow us on:

मुंबई (मा.स.स.). यामी गौतम की हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म में यामी गौतम का किरदार लोगों को खूब पसंद आया है. यामी एक बेहतरीनी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक स्टाइल डीवा भी हैं. उनके लुक आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन स्टाइलिश बनना भी कभी-कभार गले की फांस बन जाता है. ऐसा ही हुआ जब उन्होंने एक जैकेट पहनी थी और उसकी जिप खुली हुई थी.

यामी गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ने हल्के पीले रंग का पैंट सूट पहना हुआ था. एक्ट्रेस पैंट के साथ जैकेट पहनी हुई थी, जिसकी जिप खुली हुई थी और इसी खुली जिप की वजह से वो बार-बार परेशान होती दिखीं. यामी कैमरे के सामने ही बार-बार अपनी जैकेट के साथ मशक्कत करती दिखीं. वो बार-बार अपनी जैकेट को बंद कर रही थीं.

अभिनेत्री का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैंप वॉक करती दिखी थीं. एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ था लेकिन इसी आउटफिट की वजह से ही वो गिरते-गिरते बचीं. 2019 लैक्मे फैशन वीक में फैशन डिजाइनर गौरी और नैनिका के लिए शो स्टॉपर बनी थीं यामी. इसी दौरान हैवी ड्रेस और हाई हील्स के चलते रैंप पर यामी का संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद जिस तरह से खुद को संभालते हुए यामी ने बेहद खूबसूरत मुस्कुराहट के साथ रैंप वॉक किया. उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

आपको बता दें, यामी गौतम ने पिछले साल उरी के डायरेक्टर संग सात फेरे लिए थे. एक्ट्रेस ने आदित्य धर से 4 जून को गुपचुप शादी रचा ली थी. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया था कि साल 2019 ‘उरी’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान हम दोनों के बीच बातचीत शुरु हुई और फिर एक अच्छे दोस्त बन गए. यामी ने बताया कि उनका पहली नजर वाला प्यार नहीं था. पहले हम एक अच्छे दोस्त थे और फिर धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में तबदील हो गई.

बात करें यामी के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें ‘दसवीं’, ‘ओएमजी 2’ जैसी बड़ी फिल्मों का नाम शामिल है. फिल्म ‘दसवीं’ में एक्ट्रेस जहां अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. वहीं, यामी ‘ओएमजी 2’ में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी. बता दें कि ओएमजी 2 फिल्म ‘ओएमजी’ की सीक्वल है, जिसमें एक्टर परेश रावल मुख्य भूमिका में थे. फैंस एक्ट्रेस की इन फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

फातिमा सना शेख ने समुद्र के किनारे पर कराया फोटोशूट

मुंबई (मा.स.स.). फातिमा सना शेख ने ‘दंगल गर्ल’ के रूप में दुनियाभर में अपनी एक …