शनिवार , मई 21 2022 | 09:44:42 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / डाक्टरों ने योगी के मंत्री से मृत महिला के परिजनों को बटवा दिए फल

डाक्टरों ने योगी के मंत्री से मृत महिला के परिजनों को बटवा दिए फल

Follow us on:

चित्रकूट (मा.स.स.). योगी आदित्यनाथ सरकार जनता के द्वार अभियान चलाया जा रही है. जिसके तहत आज चित्रकूट मंडल के प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह चित्रकूट पहुंचे थे. जहां उन्होंने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. प्रभारी मंत्री ने वार्ड में भर्ती मरीजों का हालचाल जाना और उन्हें फल वितरित किया. इसी दौरान वार्ड में भर्ती जिस महिला की मौत हो चुकी थी, उसके परिजनों को सांत्वना देने के बजाए उन्हें भी फल दिलवा दिए. इस मामले की चर्चा खूब हो रही है.

इसके ठीक बाद चित्रकूट की जिला पंचायत सदस्य मीरा भारती ने मंत्री जी को बताया कि उनके सामने जिस महिला की जांच सीएमओ कर रहे थे, वह मर चुकी थी. भारती की बात सुनकर मंत्री दोबारा उसी कक्ष में पहुंचे और डॉक्टरों से पूछताछ की. पहले तो सीएमओ महिला के मरने की बात से इनकार करते रहे लेकिन बाद में उन्होंने माना कि महिला की मौत हो चुकी है. इसके लिए मंत्री ने डॉक्टरों को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने जिलाधिकारी को मामले की जांच के लिए आदेश दिया है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी में जुटे क्षमता से अधिक नमाजी, यासीन ने कहा, ‘’हम मस्जिद के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे’

लखनऊ (मा.स.स.). वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में शुक्रवार यानी जुमे के दिन 1200 से ज्यादा …