बुधवार , मई 18 2022 | 09:10:40 PM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / पटियाला हिंसा के आरोप में अब तक 9 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी को 4 दिन की रिमांड

पटियाला हिंसा के आरोप में अब तक 9 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी को 4 दिन की रिमांड

Follow us on:

चंडीगढ़ (मा.स.स.). पटियाला में खालिस्तान विरोधी मार्च के बाद हुई हिंसा में पुलिस ने धरपकड़ तेज कर दी है। पंजाब पुलिस की स्पेशल 20 टीमें पूरे राज्य में छापे मार रही है पिछले 24 घंटे में पुलिस ने हिंसा के मास्टरमाइंड बरजिंदर परवाना समेत 6 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।। पटियाला में IG मुखविंदर सिंह छीना ने बताया कि इनमें 3 सिख कट्‌टरपंथी, शिवसेना नेता हरीश सिंगला का साथी शंकर भारद्वाज भी शामिल है।

सोशल मीडिया पर हेट स्पीच देने के मामले में गग्गी पंडित को भी पुलिस ने केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है। इस मामले में हरीश सिंगला और दो सिख कट्‌टरपंथी समेत 3 लोग पहले ही पकड़े जा चुके हैं। गिरफ्तार लोगों की संख्या अब 9 हो चुकी है।  पंजाब के पटियाला शहर में हिंसा भड़काने के मुख्य आरोपी बरजिंदर परवाना पर पुलिस का शिकंजा कस गया है। गिरफ्तारी के बाद परवाना को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने बरजिंदर को चार दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा है। पुलिस ने बरजिंदर सिंह परवाना को मोहाली से गिरफ्तार किया था। मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह को हिंसा का साजिशकर्ता माना जा रहा है। सीआईए ने उसे रविवार सुबह मोहाली से दबोचा था।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पंजाब पुलिस ने तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के लिए नहीं लिया था कोर्ट से ऑर्डर

चड़ीगढ़ (मा.स.स.). भाजपा के नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के मामले में पंजाब पुलिस की …