शुक्रवार , मई 20 2022 | 07:22:40 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / जर्मन चांसलर ओलाफ शोल्ज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात

जर्मन चांसलर ओलाफ शोल्ज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात

Follow us on:

बर्लिन (मा.स.स.). पीएम नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय यूरोप यात्रा पर आज जर्मनी के बर्लिन पहुंचे। इस दौरान उनका भव्य स्वागत हुआ। इस दौरे के दौरान पीएम मोदी ने जर्मनी में रहने वाले भारतीय समुदाय के लोगों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान तान्या नामक एक बच्ची ने पीएम मोदी की पेटिंग उन्हें भेंट की। यह पेटिंग पीएम मोदी की ही थी। तान्या नाम की एक बच्ची ने हाथ में एक पेटिंग ले रखी थी। उसे देखते ही पीएम रुक गए और उससे बात करने लगे।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने सोमवार को यहां जर्मन चांसलर ओलाफ शोल्ज के साथ बैठक की। दोनों नेता भारत और जर्मनी के बीच सहयोग का विस्तार करने के लिए तत्पर हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा कि भारत जर्मनी सहयोग को विस्तार देने के लिए पीएम मोदी और जर्मन चांसलर शोल्ज ने बर्लिन में बैठक की। यही नहीं दोनों देशों के बीच प्रतिनिधिमंडल स्तर की भी बातचीत हुई। भारतीय समुदाय के एक सदस्य गौरांग कुटेजा ने कहा, “हम पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए उत्साहित थे। हम 400 किमी की दूरी तय करके बर्लिन आए। उन्होंने भारतीय मूल के हम सभी का सम्मानपूर्वक अभिनंदन किया। इसके अलावा, हम प्रवासी भारतीयों को प्रधानमंत्री के संबोधन में भाग लेने के लिए उत्सुक हैं।”

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

दाऊद इब्राहिम के चार गुर्गों को गुजरात एटीएस ने किया गिरफ्तार, मुंबई बम धमाकों में थे शामिल

अहमदाबाद (मा.स.स.). गुजरात एटीएस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. एटीएस की टीम ने …