सोमवार , मई 16 2022 | 10:18:25 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / पूर्व आईएएस तरुण कपूर बने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सलाहकार

पूर्व आईएएस तरुण कपूर बने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सलाहकार

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). हिमाचल प्रदेश कैडर के आईएएस (सेवानिवृत्त) तरुण कपूर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सलाहकार नियुक्त किया गया है. कार्मिक मंत्रालय की ओर से इस बाबत अधिसूचना जारी कर दी गई है. दो वर्षों के लिए इनकी नियुक्ति की गई है. नवंबर 2021 में तरुण कपूर भारत सरकार के पेट्रोलियम मंत्रालय से बतौर सचिव सेवानिवृत्त हुए थे.

वरिष्ठ नौकरशाह हरि रंजन राव और आतिश चंद्र को प्रधानमंत्री कार्यालय  में अतिरिक्त सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है. राव मध्य प्रदेश कैडर के 1994 बैच के आईएस अधिकारी हैं. वर्तमान में वह दूरसंचार विभाग में यूनिवर्सल सर्विस ऑब्लिगेशन फंड में प्रशासक के पद पर हैं. आतिश चंद्र राव बिहार कैडर के अधिकारी हैं. वह भारतीय खाद्य निगम के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के पद पर तैनात हैं. 1994 बैच के आईएएस अधिकारी चंद्र कृषि, सहयोग और किसान कल्याण विभाग के संयुक्त सचिव भी रह चुके हैं.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राजीव कुमार होंगे देश के नए मुख्य चुनाव आयुक्त

नई दिल्ली (मा.स.स.). राजीव कुमार को मुख्य चुनाव आयुक्त नियुक्त किया गया है। वे 15 …