शनिवार , मई 21 2022 | 09:10:18 PM
Breaking News
Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / पूनम पांडे, तुम या तो कपड़े उतार सकती हो या गलियां दे सकती हो : पायल रोहतगी

पूनम पांडे, तुम या तो कपड़े उतार सकती हो या गलियां दे सकती हो : पायल रोहतगी

Follow us on:

मुंबई (मा.स.स.). कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ के हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट पायल रोहातगी और पूनम पांडे के बीच कैट फाइट देखने को मिली। पायल और पूनम का ये झगड़ा शो में अभी तक दिखाए गए सबसे खराब झगड़ों में से एक था। इस्लामोफोबिक कमेंट्स को लेकर पूरा घर जीशान खान के खिलाफ नजर आया। ये झगड़ा तब शुरू हुआ जब लॉकअप के भीतर एक न्यूज दिखाई गई कि किस तरह कर्नाटक में हलाल मीट पर बैन की डिमांड हो रही है।

जीशान खान और पायल रोहातगी के बीच का डिसकशन धीरे-धीरे बहस में बदल गया। हालांकि झगड़े के पीछे ये वजह नहीं थी। बात तब बिगड़ी जब पायल के टीम मेंबर ने उनसे टास्क में कमाए गए कॉइन्स के बारे में पूछा। क्योंकि टीम का कोई भी सदस्य पायल से ठीक से बात नहीं कर रहा है और उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं रख रहा है इसलिए पायल ने कॉइन जेलर को वापस कर दिए।

जब निशा, मंदाना और जीशान को पायल के कोई जवाब नहीं मिला, तो उन्होंने टॉन्ट कसना और गालियां देना शुरू कर दिया। बात बिगड़ गई और पायल ने जीशान के खिलाफ इस्लामोफोबिक कमेंट कर दिए। पायल ने जीशान को टेररिस्ट कह डाला। ये बात किसी को पसंद नहीं आई और सारे पायल के खिलाफ हो गए। जीशान जो इस बात से सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ, उसने भी पायल को गालियां देना शुरू कर दिया।

इस सबके बीच पूनम पांडे ने भी पायल को गालियां दीं और कहा कि वह अपनी लिमिट से आगे चली गई हैं। पायल ने पूनम पर पलटवार किया और उन्हें उस ब्राह्मण वाले कमेंट के बारे में याद दिलाया जो उन्होंने कुछ दिन पहले निशा के बारे में किया था। झगड़ा अब पूनम और पायल के बीच था और पूनम ने जमकर पायल को गालियां दीं। इस पर पायल ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया और कहा कि पूनम को  सिर्फ दो ही चीजें आती हैं। अपना टॉप उतारना और गालियां देना।

पायल रोहातगी ने कहा, ‘दे दे गंदी गालियां दे… दो ही चीजें आती हैं तुझे… या तो मां बहन की गालियां देगी या फिर कपड़े निकालेगी।’ पूनम ने इस पर भी पायल को गालियां देना बंद नहीं किया और फिर पायल ने अपनी बात को रिपीट किया, ‘या तो नंगी होती है या तो मां बहन की गालियां देती है। यही आता ही है तुझे।’ बाद में पूनम पांडे के खिलाफ ऐसे शब्द इस्तेमाल करने के लिए कंगना रनौत ने पायल रोहातगी को घेरा।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

फातिमा सना शेख ने समुद्र के किनारे पर कराया फोटोशूट

मुंबई (मा.स.स.). फातिमा सना शेख ने ‘दंगल गर्ल’ के रूप में दुनियाभर में अपनी एक …