बुधवार , मई 18 2022 | 09:38:39 PM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / पाकिस्तानी संसद के डिप्टी स्पीकर ने खारिज किया इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

पाकिस्तानी संसद के डिप्टी स्पीकर ने खारिज किया इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

Follow us on:

इस्लामाबाद (मा.स.स.). पाकिस्तान सरकार में मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने कहा कि, मुझे पीएमएल-एल के लोगों पर दया आती है। वह एक ऐसा परिवार है, जिसमें पिता कहता है कि वह पीएम बनना चाहता है, बेटा सीएम बनने की मांग करता है। उन्हें शर्म आनी चाहिए। पाकिस्तान के लोग उनसे नफरत करते हैं।

सियासी घटनाक्रम के बीच दावा किया जा रहा है कि नवाज शरीफ भी पाकिस्तान पहुंच रहे हैं। जियो न्यूज के मुताबिक, ईद-उल-फितर के बाद नवाज शरीफ लाहौर के बजाय इस्लामाबाद या पेशावर आएंगे। यहां से उन्हें एक बड़े जुलूस के साथ लाहौर लाया जाएगा। पाकिस्तान में इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया है। वहीं संसद को भी 25 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। मुमकिन है कि नवाज शरीफ को पाकिस्तान वापस लाने का कार्यक्रम भी अब टल जाए।

पाकिस्तान में रविवार को प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को बिना मतदान के ही खारिज कर दिया गया। नेशनल असेंबली के डिप्टी स्पीकर कासिम खान सूरी ने पाकिस्तानी संविधान के अनुच्छेद 5 का हवाला देते हुए इस अविश्वास प्रस्ताव को बिना वोटिंग के ही खारिज कर दिया। सूरी ने आज सदन की जिम्मेदारी ऐसे वक्त संभाली जब विपक्ष ने नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर के खिलाफ ही अविश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मोदी ने समकक्ष शेर बहादुर के साथ नेपाल में रखी बौद्ध संस्कृति और विरासत केंद्र की आधारशिला

काठमांडू (मा.स.स.). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने नेपाली समकक्ष शेर बहादुर देउबा के …