सोमवार , मई 16 2022 | 11:45:08 AM
Breaking News
Home / राज्य / जम्मू और कश्मीर / ईद की नमाज के बाद सुरक्षाबलों पर पथराव

ईद की नमाज के बाद सुरक्षाबलों पर पथराव

Follow us on:

जम्मू (मा.स.स.). जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सामने आया है, जहां मस्जिद के बाहर ईद की नमाज के बाद जमकर पत्थरबाजी हुई। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया और उन पर पत्थर फेंके।  ईद-उल-फितर के दौरान कुछ बदमाशों ने नारेबाजी करते हुए ‘आजाद कश्मीर’ की मांग की। रिपोर्ट के मुताबिक, जब सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करने की कोशिश की तो बदमाशों ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिए थे।

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में सुरक्षा बलों ने नारको टेररिज्म मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए लश्कर-ए-ताइबा के दो मददगारों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से हथियार व हेरोइन बरामद किए गए हैं। बरामद हेरोइन की कीमत डेढ़ करोड़ रुपये बताई जा रही है। पकड़े गए मददगार सीमा पार के  हैंडलरों के संपर्क में थे। रक्षा बलों को सूचना मिली थी कि अंतर जिला नारको टेररिज्म के एक मॉड्यूल से जुड़े दो आतंकी मददगार हेरोइन व हथियारों के साथ एक वाहन से गुजरने वाले हैं। पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने चेनाद क्रासिंग से गुजरने वालों वाहनों की तलाशी लेनी शुरू कर दी।

इस दौरान एक टिप्पर (जेके09बी-9787 ) पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिए। चेकिंग के लिए उनके वाहन को रोका गया। तलाशी के दौरान वाहन से 800 ग्राम हेरोइन बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुरक्षाबलों ने पहले खोजी लम्बी सुरंग और अब 265 फीट लंबा ऑक्सीजन पाइप

जम्मू (मा.स.स.). पाकिस्तान की नापाक हरकतों को सीमा पर तैनात भारतीय जवान लगातार कुचलते आ …