बुधवार , मई 18 2022 | 08:49:14 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / ईद की नमाज के बाद चली गोलियां, जानिए क्या है पूरा मामला

ईद की नमाज के बाद चली गोलियां, जानिए क्या है पूरा मामला

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). यूपी के संभल जिलें में दो गुट ईद की नमाज के बाद  आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई है. संभल में हुए हिंसक झड़प में अब तक तीन लोगों के जख्मी होने की भी सूचना मिली है. यह घटना ईद की नमाज के बाद हुई.

ईद की नमाज के बाद भड़की हिंसा

यूपी के संभल जिले से ईद की नमाज के बाद हिंसक झड़प की खबर आई है. मिल रही जानकारी के अनुसार, एक ही समुदाय के दो गुट आपसी कहासुनी को लेकर आपस में भिड़ गए. बताया जा रहा है इस दौरान जमकर फायरिंग भी हुई है. संभल में हुए हिंसक झड़प में अब तक तीन लोगों के जख्मी होने की सूचना मिली है.

पैसों को लेकर बढ़ा विवाद

पुलिस के अनुसार, इन दोनों गुटों में पैसों को लेकर विवाद हुआ. विवाद बढ़ने से मामला इतना गंभीर होता चला गया कि दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर फायरिंग करनी शुरु कर दी. दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर पथराव भी किए. पथराव में तीन लोग जख्मी हो गए. इस बारे में संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा का कहना है कि यह हिंसा सदिरनपुर के असमोली गांव में हुई है.

पुलिस बल की तैनाती

झड़प में घायल हुए लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घायलों की हालत स्थिर है. घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस के आला अधिकारियों ने भी घटनास्थल का दौरा किया. इस वक्त स्थिति नियंत्रण में है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मातृभूमि समाचार / रजनीश कु. सक्सेना

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में आजम खान को बताया आदतन अपराधी

लखनऊ (मा.स.स.). उत्तर प्रदेश सरकार ने सपा के सीनियर नेता आजम खान को भूमाफिया बताते …