बुधवार , मई 18 2022 | 10:24:26 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे को बाहुबली कहलाने पर है गर्व

बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे को बाहुबली कहलाने पर है गर्व

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे और मऊ सदर विधानसभा से समाजवादी पार्टी  गठबंधन के उम्मीदवार अब्बास अंसारी के बिगड़े बोल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। मामले में मऊ पुलिस ने अब्बास अंसारी के किलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। शहर कोतवाली की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सूचना आरओ  मऊ सदर विधानसभा को देने के साथ ही मामले की विवेचना शुरू कर दी है। अब्बास अंसारी ने बीती रात पहाड़पुरा के मैदान में चुनावी जनसभा की थी।

वायरल वीडियो के अनुसार इसमें सपा-सुभासपा गठबंधन के  प्रत्याशी अब्बास अंसारी यह कहते नजर आ रहे हैं कि जिस नेता के साथ लाखों-करोड़ों बाहों का बल हो वह बाहुबली नहीं होगा तो कौन होगा। हम हैं, हमें इससे कोई गुरेज नहीं है। अगर मेरे लोगों की इज्जत, आन, बान, शान और आबरू पर कोई आंच डालने की कोशिश करेगा तो उस आंच को बुझाना हम जानते हैं। आज तक बुझाया है, आगे भी बुझाएंगे, हमें कोई रोक नहीं सकता। आगे कहा कि जिस दिन लखनऊ से आ रहा था उस दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश भैया से मिला और लंबी बातचीत हुई। मैं उनसे कहकर आया हूं कि छह महीने तक किसी की ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगी भइया।

अब्बास ने आगे कहा, पहले जिन्होंने लोगों के कैरियर बर्बाद किए हैं। जिन्होंने जिनके ऊपर मुकदमे लगाए हैं, पहले उन अधिकारियों का हिसाब-किताब होगा। उन्होंने जनता से कहा कि आप सब यहां बहुत परेशान हुए हैं। छोटी-छोटी बातों के लिए पैसा लिया गया। बुनकरों के ऊपर जुल्म करने के लिए साजिशें रची गई। पेट पर हमला किया। फ्लैट रेट की बिजली खत्म करके डायरेक्ट पेट पर हमला किया है। जिन अधिकारियों ने फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए और फर्जी वसूली की है उनकी भी जांच की जाएगी। जनसभा के दौरान भाषण का यह वीडियो वायरल हुआ। जैसे ही इस वीडियो की जानकारी जिला प्रशासन को हुई, शहर कोतवाली में अब्बास अंसारी के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन और धमकी की धाराओं मे एफआईआर दर्ज हुई।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक घुले सुशील ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साथ ही इसकी सूचना 356 मऊ सदर विधानसभा के आरओ को दी गई है। मऊ जिले के थाना दक्षिणटोला के अंतर्गत सदर विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला इसस पहले भी दर्ज किया जा चुका है। यूपी विधानसभा चुनाव  के आखिरी चरण का प्रचार शनिवार को खत्म हो जाएगा। ऐसे में राजनीतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हिन्दू पक्ष ने कोर्ट से मांगी ज्ञानवापी में शिवलिंग के दर्शन-पूजन की अनुमति

लखनऊ (मा.स.स.). हिन्दू पक्ष के वकील विष्‍णु जैन ने कहा, “ज्ञानवापी मस्जिद के वजूखाने में …