सोमवार , मई 16 2022 | 10:19:50 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / आरएसएस कार्यकर्ताओं का स्वागत करने पर मुस्लिम डॉक्टर की हत्या पर एक लाख का इनाम

आरएसएस कार्यकर्ताओं का स्वागत करने पर मुस्लिम डॉक्टर की हत्या पर एक लाख का इनाम

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). मुरादाबाद में संघ कार्यकर्ताओं का स्वागत करने की वजह से एक मुस्लिम डॉक्टर के खिलाफ फतवा जारी कर दिया गया है। सामाजिक बहिष्कार के साथ ही डॉक्टर की हत्या करने वाले को एक लाख रुपए इनाम देने का भी घोषणा की गई। आरोपी ने पर्चे लिखकर दुकानों और घरों में डाल दिए। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मैनाठेर थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर माफी का है। दरअसल पिछले दिनों हिंदू नववर्ष के अवसर पर संघ कार्यकर्ताओं ने पथ संचलन किया था। इस दौरान डॉ. मोहम्मद निजाम भारती ने संघ कार्यकर्ताओं पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। बताया जा रहा है कि निजाम भारती भाजपा से जुड़े हुए हैं।

संघ कार्यकर्ताओं पर फूलों की बारिश करना इमरान नाम के शख्स को नागवार गुजरा। उसने डॉक्टर के खिलाफ पर्चे लिखकर रात को इलाके में बांट दिए। डॉक्टर निजाम को गैर मुस्लिम घोषित करते हुए उसने सामाजिक बहिष्कार की अपील की। अपील की गई है कि निजाम को मस्जिदों में ना घुसने दिया जाए। इतना ही नहीं आरोपी ने डॉक्टर की हत्या का फरमान भी जारी कर दिया और कहा कि ऐसा करने वाले को एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। डॉ. निजाम ने पुलिस से शिकायत की तो इलाके का सीसीटीवी फुटेज जांचा गया। इसके आधार पर इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया है। इमरान ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि लड़के सट्टा खेलते हैं, उसको लेकर मैंने चिट्ठी डाली थी।

एसपी विद्यासागर मिश्र ने कहा कि डॉक्टर निजाम ने एक तहरीर दी है, जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है। उन्होने तहरीर में कहा है कि एक व्यक्ति इमरान ने उनके खिलाफ फतवा जारी किया है। पुलिस ने केस दर्ज किया है और आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

यूपी के सरकारी एवं अर्ध-सरकारी स्कूलों में लगेगी ऑनलाइन अटेंडेंस, प्रदेश सरकार ने बनाया एक्शन प्लान

लखनऊ (मा.स.स.). योगी सरकार इस वक्त एक्शन मोड़ में नजर आ रही है. जब से …