शुक्रवार , मई 20 2022 | 06:46:51 AM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / पहले बाप-बेटे ने किया बलात्कार, फिर राजस्थान में बेचा

पहले बाप-बेटे ने किया बलात्कार, फिर राजस्थान में बेचा

Follow us on:

भोपाल (मा.स.स.). मानव तस्करी का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने महिला के साथ मिलकर काम के बहाने 35 साल की महिला को 80 हजार रुपए में राजस्थान में 65 साल के बुजुर्ग को बेच दिया। आरोपी ने अपने बेटे के साथ मिलकर महिला से 2 महीने तक दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी पहले भी मानव तस्करी के मामल में पकड़ा जा चुका है।

भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके से अक्टूबर 2021 में 35 साल की एक महिला गायब हो गई थी। उसकी गुमशुदगी उसकी बड़ी बहन ने दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस को महिला के राजस्थान के ग्राम पीथापुरा जिला झालावाड़ में बंधक होने की सूचना मिली। पुलिस ने महिला को वहां से बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी भाग गए। पुलिस आरोपियों की पड़ताल में लगातार लगी रही। पुलिस चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि विदिशा निवासी मजबूत सिंह यादव काम के बहाने से उसे बहला फुसला कर गुना ले गया। आरोपी ने उसे गुना के ग्राम बीसनखेड़ा में अम्मा उर्फ कैलाशी बाई के पास छोड़ दिया। दूसरे दिन उन्होंने उसे राजस्थान के पीथापुरा जिला झालावाड़ के 65 साल के मोर सिंह और उसके बेटे किशन सिंह को 80 हजार रुपए में बेच दिया। दोनों ने घर में बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण, मानव तस्करी और दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। वहीं मामले का खुलासा करने वाली टीम को नकद इनाम दिया गया है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हिन्दू युवक की हत्या के बाद भीलवाड़ा में फिर तनाव

जयपुर (मा.स.स.). राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में मंगलवार देर रात युवक की हत्या के बाद …