शुक्रवार , मई 20 2022 | 07:31:40 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / पाकिस्तानी पत्रकारों ने फवाद चौधरी की पत्रकार वार्ता का किया बहिष्कार

पाकिस्तानी पत्रकारों ने फवाद चौधरी की पत्रकार वार्ता का किया बहिष्कार

Follow us on:

इस्लमाबाद (मा.स.स.). पाकिस्तान में जहां एक तरफ सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है तो दूसरी ओर इमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुधवार को हंगामा हो गया. पत्रकारों से फवाद चौधरी की बहस हो गई और उन्होंने जमकर जुबानी हमला बोला. साथ ही पैसे लेने के आरोप भी लगाए.

सुप्रीम कोर्ट के बाहर चल रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में फवाद चौधरी ने पत्रकारों से कहा, आप तो किराये के हैं. दरअसल मंत्री से पत्रकारों ने पूछा था कि फराह खान देश छोड़कर कैसे भाग गईं तो वह बिफर गए. इसके बाद पत्रकारों और फवाद चौधरी के बीच बहसबाजी हो गई और पत्रकारों ने नारे लगाने शुरू कर दिए. उन्होंने कहा कि सरकार की गुंडागर्दी नहीं चलेगी. पत्रकारों ने मंत्री फवाद चौधरी से माफी भी मांगने को कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया. इसके बाद पत्रकारों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार कर दिया.

फराह खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी की करीबी दोस्त हैं. वह देश छोड़कर विदेश फरार हो गई हैं. बताया जा रहा है कि वह 90 हजार डॉलर लेकर भागी हैं. उनकी प्लेन में बैठे एक तस्वीर भी वायरल हुई है. खबरें ये भी हैं कि अगर पाकिस्तान में नई सरकार बनती है तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. दूसरी ओर पाकिस्तान के पूर्व वित्त मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि इमरान खान की अगुआई वाली पीटीआई सरकार का तख्तापलट करने की धमकी देने वाले खत से पहले उन्हें एक कॉल आई थी, जिसमें इमरान खान को रूस दौरा रद्द करने की बात कही गई थी. एआईवाई न्यूज के हवाले से यह जानकारी सामने आई है.

एआईवाई न्यूज के एक प्रोग्राम में कुरैशी ने कहा कि किसी देश ने पाकिस्तान को फोन किया और कहा कि इमरान खान को अपना रूस दौरा रद्द कर देना चाहिए. पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष को फोन किया था. लेकिन पाक एनएसए ने उन्हें समझाया कि यह दौरा यूक्रेन पर रूस के हमले से संबंधित नहीं है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मोदी ने समकक्ष शेर बहादुर के साथ नेपाल में रखी बौद्ध संस्कृति और विरासत केंद्र की आधारशिला

काठमांडू (मा.स.स.). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने नेपाली समकक्ष शेर बहादुर देउबा के …