शुक्रवार , मई 20 2022 | 05:30:45 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / मोदी को राम और योगी को कृष्ण बताने वाले कामरान हासीब के साथ हुई मारपीट

मोदी को राम और योगी को कृष्ण बताने वाले कामरान हासीब के साथ हुई मारपीट

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). देश में बीते दिनों भाजपा को सपोर्ट करने वाले कई मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ उनके ही समुदाय के लोगों द्वारा नाइंसाफी की जा रही है. इस बीच कई मामले ऐसे सामने आए हैं जहां कहीं किसी की पटाई कर उसे मार दिया गया तो कहीं किसी को तलाक दे दिया गया. कुछ ऐसा ही मामला बरेली से सामने आया है. यहां थाना बारादरी के मोहल्ला सैलानी के रहने वाले कामरान हसीब ने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आऔर योगी आदित्यनाथ के भक्त है. बस इतना करना ही था कि उनकी लाठी डंडों से बदमाशों ने पिटाई कर दी.

कामरान हासीब ने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के भक्त हैं. इसपर उनके मोहल्ले के बदमाशों ने उनकी पिटाई कर दी. उन्होंने बताया कि योगी आदित्यनाथ गेहूं, नमक, चावल, रिफाइन ऑयल लोगों को मुफ्त में दे रहे हैं. यह सरकार अच्छी है. हम योगी आदित्यनाथ को ही वोट देंगे. इस बात पर उनके पड़ोसी टीपू जैनुल ने विरोध किया और फिर लाठी डंडे से पिटाई कर दी. साथ ही उसके सर पर बंदूक के बट से प्रहार भी किया. बता दें कि हसीब पीएम मोदी को श्रीराम और योगी आदित्यनाथ को श्रीकृष्ण का अवतार बताते हैं.

बता दें कि कामरान को गंभीर चोट आई है और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसने अपने उपर घटना बताई. इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कार्रवाई के आदेश दे दिया है. बता दें कि राज्य में ऐसे कई मामले आ चुके हैं जिसमें भाजपा को सपोर्ट करने के कारण मुस्लिम समुदाय के लोगों की कभी हत्या कर दी जा रही है. कभी उन्हें तलाक दिया जा रहा है वहीं कुछ को मस्जिदों में प्रवेश देने से मना कर दिया जा रहा है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के भतीजे की सड़क हादसे में मौत

लखनऊ (मा.स.स.). उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के रहने वाले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री …