शनिवार , मई 21 2022 | 09:57:31 PM
Breaking News
Home / राज्य / हिमाचल प्रदेश / हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बाहर लगे खालिस्‍तानी झंडे

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बाहर लगे खालिस्‍तानी झंडे

Follow us on:

शिमला (मा.स.स.). आज कुमार विश्‍वास ने बिना केजरीवाल का नाम लिए ट्वीट किया, ‘देश मेरी चेतावनी को याद रखे। पंजाब के वक़्त कहा था, उसकी अब इस दूसरे प्रदेश पर नज़र है।मैंने पहले भी चेताया था, फिर कह रहा हूं।’ पिछले दिनों पंजाब में भी खालिस्‍तान मुर्दाबाद मार्च के दौरान हिंसा भड़क गई थी। विश्वास ने उक्त पोस्ट हिमाचल प्रदेश विधानसभा की इमारत पर खालिस्‍तानी झंडे लगे होने की बात सामने आने पर की।

धर्मशाला के तपोवन स्थित हिमाचल प्रदेश विधानसभा भवन के बाहर शनिवार रात को किसी ने खालिस्तान के झंडे लगाए। सुबह होते ही जब लोगों को इस बारे में पता चला तो पुलिस को सूचित किया गया। इसके पीछे किसकी शरारत है व किसने यह सब किया है पुलिस इसकी तलाश कर रही है। पुलिस अन्य स्थानों पर स्थापित सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग भी खंगालेगी। खालिस्तान की तरफ से लगातार बीते दिनों में धमकियों का सिलसिला भी बढ़ा है। यहां तक की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को संबोधित करते हुए संदेश जनता को फोन के माध्यम से दिए जा रहे थे। उसके बाद खालिस्तान के झंडे लगाकर पंजाब से आने वाले कुछ युवक अपने मोटरसाइकिलों व अन्य वाहनों में यह झंडे लगाकर आ रहे थे। जिन्हें पुलिस ने उतरवाया भी था।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पटाखा फैक्टरी में विस्फोट से 7 की मौत, 2 गंभीर

शिमला (मा.स.स.). हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले की तहसील हरोली के तहत औद्योगिक क्षेत्र बाथड़ी स्थित …