सोमवार , मई 16 2022 | 11:44:39 AM
Breaking News
Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / द कश्मीर फाइल्स को प्राथमिकता देने वाले सिनेमाघरों को झटका देगी केजीएफ 2

द कश्मीर फाइल्स को प्राथमिकता देने वाले सिनेमाघरों को झटका देगी केजीएफ 2

Follow us on:

मुंबई (मा.स.स.). साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर हिंदी भाषी क्षेत्रों में एक अलग माहौल देखने को मिल रहा है। 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ की एडवांस बुकिंग एक सप्ताह पहले यानी 7 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। फिल्म ने तीन दिनों के अंदर ही सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड बना लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए करीब सात करोड़ 60 लाख रुपये की कमाई कर ली है। अब केजीएफ चैप्टर 2 के रिलीज होने में केवल चार दिनों का समय बचा है। हिंदी पट्टी के लोग यश की फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। इसी बीच मेकर्स ने देश के आइकॉनिक सिनेमाघर में फिल्म को न रिलीज करने का निर्णय लिया है।

जयपुर के राज मंदिर सिनेमा में केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज करने की अनुमति नहीं दी गई है। इसके पीछे की बड़ी वजह ‘द कश्मीर फाइल्स’ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्च के महीने में जब विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ और अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ रिलीज हुई थी, तब सिनेमा मालिक ने अक्षय कुमार और कृति सेनन अभिनीत एक्शन पैक्ड एंटरटेनर ‘बच्चन पांडे’ को स्क्रीन देने से इनकार कर दिया था। वहीं चारों शोज में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को रिलीज कर दिया। राज मंदिर सिनेमा के मालिक अनिल थडानी का कहना था कि यह एक व्यावसायिक निर्णय था। तब दर्शक अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर उत्साहित नहीं थे, और ‘द कश्मीर फाइल्स’ सिनमा प्रेमियों के लिए पहली पसंद थी। अनिल का मानना है कि ‘बच्चन पांडे’ के दौरान सिनेमा मालिकों ने मेकर्स का समर्थन नहीं किया था इसलिए, वह उन्हें इस साल की सबसे हॉट फिल्म ‘केजीएफ 2’ की सामग्री प्रदान नहीं कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मराठा मंदिर सिनेमा में ‘केजीएफ – चैप्टर 2’ की एडवांस बुकिंग शुरू करने की अनुमति नहीं दी गई है। मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई का कहना है कि सभी सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में ‘केजीएफ – चैप्टर 2’ के टिकटों की बिक्री शुरू कर दी गई है, लेकिन मुंबई के आइकॉनिक सिनेमाघर – मराठा मंदिर के सिंगल स्क्रीन को एडवांस बुकिंग करने के लिए मना कर दिया गया है। जब फिल्म के निर्माताओं से संपर्क नहीं हो पाया तब हमने ‘केजीएफ – चैप्टर 2’ के मुख्य कलाकार यश से मदद मांगी। लेकिन वहां से भी कोई जवाब नहीं आया है।

मनोज देसाई ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा ही ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ के हिंदी वर्जन की बिक्री की जा रही है। इसलिए हमने एक्सेल एंटरटेनमेंट से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

फातिमा सना शेख ने समुद्र के किनारे पर कराया फोटोशूट

मुंबई (मा.स.स.). फातिमा सना शेख ने ‘दंगल गर्ल’ के रूप में दुनियाभर में अपनी एक …