बुधवार , मई 18 2022 | 09:29:10 PM
Breaking News
Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / एक बच्चे का बाप निकला अंजलि अरोड़ा से फ्लर्ट करने वाला कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी

एक बच्चे का बाप निकला अंजलि अरोड़ा से फ्लर्ट करने वाला कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी

Follow us on:

मुंबई (मा.स.स.). बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में आपने अभी तक कई हैरान करने वाले खुलासे देखे होंगे लेकिन इस बार जो सच सामने आया है उससे मुनव्वर फारूकी एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई थी वहीं शो में वो अंजलि अरोड़ा के साथ अपने लव एंगल को लेकर छाए हुए थे. ऐसे में अब वीकेंड पर शो में आते ही कंगना ने मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ के टॉपिक छेड़ कर हर किसी को शॉक्ड कर दिया.

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी  ने लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया कि वह शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं. मुनव्वर फारूकी ने बताया कि उनकी कम उम्र में शादी हो गई थी. इतना ही नहीं, उनका एक बेटा भी है. मुनव्वर ने कहा कि अपनी बीवी और बच्चों के कारण ही वह इस शो में आए हैं. लॉक अप के जजमेंट डे में होस्ट कंगना रनौत ने मुनव्वर फारूकी को उन अफवाहों के बारे में बताया, जो सोशल मीडिया पर चल रही है. उन्होंने मुनव्वर से पूछा कि क्या वह इनकी सच्चाई बताएंगी. इसके बाद उन्होंने मुनव्वर की एक धुंधली फोटो दिखाई, जिसे देखकर सभी शॉक रह गए. मुनव्वर ने पहले इस पर बोलने से इंकार कर दिया. हालांकि, कंगना रनौत के मनाने के बाद उन्होंने सच्चाई बताई. कॉमेडियन कहते हैं कि वह कई साल से शादीशुदा हैं. उनका इस शादी से एक बच्चा भी है.

सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी की एक महिला और बच्चे के साथ तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हर कोई जानना चाहता है कि मुनव्वर फारूकी का इस लोगों के साथ क्या रिश्ता है. अब शो में कॉमेडियन ने खुद इसका खुलासा कर दिया है. मुनव्वर फारूकी ने आगे बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से अपनी वाइफ से अलग रह रहे हैं. उनके तलाक का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, इसी कारण वह सार्वजनिक तौर पर इस बारे में बात नहीं करते हैं. मुनव्वर के इस खुलासे के बाद सभी लोग सन्न रह गए हैं. मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार कर चुकीं अंजली अरोड़ा ये सुनकर शॉक रह गई और बिल्कुल चुप रह गईं. कंगना रनौत ने मुनव्वर की तारीफ करते हुए कहा कि वह इस मामले में साफ बाहर निकल आए हैं.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

फातिमा सना शेख ने समुद्र के किनारे पर कराया फोटोशूट

मुंबई (मा.स.स.). फातिमा सना शेख ने ‘दंगल गर्ल’ के रूप में दुनियाभर में अपनी एक …