शनिवार , मई 21 2022 | 10:01:03 PM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / पंजाब पुलिस ने मोहाली ब्लास्ट के आरोपी निशान सिंह को किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने मोहाली ब्लास्ट के आरोपी निशान सिंह को किया गिरफ्तार

Follow us on:

चंडीगढ़ (मा.स.स.). मोहाली के सेक्टर-77 स्थित पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के मुख्यालय पर राकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेट (आरपीजी) हमले में फरीदकोट पुलिस ने तरनतारन जिले के गांव कुल्ला निवासी निशान सिंह को गिरफ्तार कर मोहाली पुलिस के हवाले कर दिया है। निशान सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए ब्लास्ट कांड में बड़ी कामयाबी है।

फरीदकोट अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) को सूचना मिली थी कि कुल्ला के रहने वाले निशान सिंह के मोहाली धमाका मामले में तार जुड़ रहे हैं। पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस की। बुधवार तड़के टीम ने उसे गांव में गिरफ्तार कर लिया। गांव कुल्ला भारत-पाकिस्तान सीमा के काफी पास है। निशान सिंह एक बी श्रेणी का अपराधी है। कुछ समय पहले ही वह फरीदकोट जेल से जमानत पर बाहर आया था। आते ही, उसके लिंक आतंकियों के साथ जुड़ गए।

खुफिया सूत्रों के मुताबिक तकरीबन ढाई साल पहले रिंदा भारत से भागकर पाकिस्तान में छिप गया। जहां से वह नशे के कारोबार और हथियारों के जखीरे को पंजाब में अपने नेटवर्क के माध्यम से सप्लाई करने की कोशिश करने लगा। खुफिया एजेंसियों से जुड़े सूत्रों का कहना है कि आईएसआई ने पंजाब में रिंदा के नेटवर्क का इस्तेमाल दहशत फैलाने और खून खराबा करने के लिए शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें : चीनी राष्ट्रपति मानसिक बीमारी सेरेब्रल एन्यूरिज्म से हैं पीड़ित

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने नवजोत सिंह सिद्धू को सुनाई एक साल की सजा

चंडीगढ़ (मा.स.स.). 34 साल पुराने रोडरेज के केस में पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रेसिडेंट नवजोत …