गुरुवार , जनवरी 20 2022 | 08:32:28 PM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / वियाग्रा खाकर शारीरिक संबंध बनाने पर प्राइवेट पार्ट में हुआ फ्रैक्चर

वियाग्रा खाकर शारीरिक संबंध बनाने पर प्राइवेट पार्ट में हुआ फ्रैक्चर

लंदन (मा.स.स.). एक कपल ने जोश में होश खो दिया. जी, हां ब्रिटेन के लिवरपूल में रहने वाला एक कपल अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाने के लिए काफी उत्सुक था. उत्साह के दौरान बॉयफ्रेंड ने ऑनलाइन वियाग्रा ऑर्डर कर दी. इसके बाद उसने शराब भी पी ली. पहले शराब पीने के बाद उसने वियाग्रा खा ली. इसके बाद संबंध बनाने के दौरान बॉयफ्रेंड लहूलुहान हो गया. हादसे में बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर हो गया. ऐसे में तुरंत बॉयफ्रेंड को अस्तपताल में भर्ती कराना पड़ा. हालांकि, अब वह धीरे-धीरे रिकवर हो रहा है.

सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 25 साल की मेकअप आर्टिस्ट इजाबेल वूल्फ  और बॉयफ्रेंड रॉब एन्ड्रू ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाने की तैयारी की थी. इसके लिए उन्होंने शहर से दूर एक होटल में कमरा भी बुक किया था. इस दिन को खास बनाने के लिए दोनों होटल में अपने साथ बहुत कुछ लेकर भी गए थे. कपल ने बताया उन्होंने कुछ ही देर में शराब की तीन बोतलें पी ली. इसके बाद कपल को लगा कि वह दोनों नशे में जा रहे हैं. इसी रोमांटिक पलों के बीच ये हादसा हो गया. इस दौरान गर्लफ्रेंड ने तुरंत एंबुलेंस को फोन किया. वहीं डाक्टर ने बताया कि उनका प्राइवेट पार्ट फैक्चर हो गया है. हालांकि, थोड़े दिन के इलाज के बाद बॉयफ्रेंड रिकवर कर रहा है. जल्द ही वह पूरी तरह से ठीक हो जाएगा.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पाकिस्तानी पायलट ने शिफ्ट खत्म होने की बात कह एयरक्राफ्ट उड़ाने से किया इनकार

इस्लामाबाद (मा.स.स.). पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) एक बार फिर विवादों में है। इस सरकारी एयरलाइंस …