शुक्रवार , मई 20 2022 | 06:12:52 AM
Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / शत्रुघ्न सिन्हा को मैं बताऊंगी कि हमला हुआ या नहीं : अग्निमित्र पॉल

शत्रुघ्न सिन्हा को मैं बताऊंगी कि हमला हुआ या नहीं : अग्निमित्र पॉल

Follow us on:

कोलकाता (मा.स.स.). पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट पर हो रहे मतदान के दौरान हिंसा भड़क उठी। इस सीट से भाजपा के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल जहां मैदान में हैं वहीं टीएमसी की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा भी ताल ठोक रहे हैं। भाजपा के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने हम पर हमला किया, हमारे काफिले पर पथराव किया। पुलिस कुछ नहीं कर रही है। पॉल ने आगे आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने हमारे सुरक्षाकर्मी को बांस के डंडों से पीटा। ममता बनर्जी कितनी भी कोशिश कर लें, भाजपा यहां जीत रही है।

वहीं जब टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि अग्निमित्र पॉल की कार पर हमला हुआ या नहीं तो इसपर जवाब देते हुए पॉल ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को कहो मुझे कॉल करने, मैं उन्हें बताऊंगी की हमला हुआ या नहीं। बंगाल में चल रहे उपचुनाव में बालीगंज से टीएमसी उम्मीदवार बाबुल सुप्रीयो ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सेंट्रल फोर्स का रवैया सही नहीं है, मुझे साउथ पोर्ट स्कूल के बूथ में घूसने नहीं दिया गया। शुरुआत में कुछ लोगों को मोबाइल बाहर जमा करके बूथ के अंदर जाने को कहा गया जिसके बाद इसका विरोध हुआ तो फिर इसे बंद किया गया।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा ने टीएमसी विधायकों पर लगाया विधानसभा में मारपीट करने का आरोप

कोलकाता (मा.स.स.). पश्चिम बंगाल विधानसभा में सोमवार को बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के विधायकों के …