शनिवार , मई 21 2022 | 09:16:25 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / नीतीश कुमार से कुछ फीट दूरी पर विस्फोट, मुख्यमंत्री सुरक्षित

नीतीश कुमार से कुछ फीट दूरी पर विस्फोट, मुख्यमंत्री सुरक्षित

Follow us on:

पटना (मा.स.स.). नालंदा जिले के गांधी हाईस्कूल में कार्यक्रम के दौरान किसी ने पटाखा बम फोड़ दिया। सीएम नीतीश कुमार से महज 15 से 18 फीट की दूरी पर बम फूटा। धमाके के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को दबोच लिया है। किसी के घायल होने की अभी तक कोई सूचना नहीं है। मंच के पीछे खेत में बम फोड़ने की प्राथमिक सूचना है।

सीएम नीतीश कुमार सबसे पहले पावापुरी गये थे। वहां से सिलाव होते हुए उन्हें राजगीर जाना है। इसी क्रम में सिलाव गांधी हाईस्कूल में यह घटना हुई। वे पंडाल में बैठे करीब ढाई सौ लोगों से मिलकर उनके आवेदन ले रहे थे। अचानक पंडाल में बनाये गये मंच के पीछे धमाका हुआ। मंच को कपड़े से सुसज्जित किया गया था। ऐसे में अंदर रहे सीएम नीतीश समेत अन्य को सिर्फ आवाज सुनाई दी। लेकिन तेज आवाज होने के बाद भगदड़ मच गयी।

अभी तक जो जानकार मिली है उसके अनुसार पटाखे का धमाका था। जान-माल की क्षति नहीं हुई है। आरोपित इस्लामपुर प्रखंड के सत्यारगंज गांव का रहने वाला है। पुलिस ने पटाखा फेंकते देखा था। इसी के आधार पर दबोचा गया है। पूछताछ चल रही है। सीएम नीतीश पूर्व निर्धारित स्थलों पर कार्यक्रम कर रहे हैं।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बिहार में ट्रेन छोड़ शराब पीने चला गया ड्राइवर

पटना (मा.स.स.).समस्तीपुर से सहरसा जा रही सवारी गाड़ी 05278 के सहायक लोको पायलट द्वारा सोमवार …