सोमवार , मई 16 2022 | 11:36:54 AM
Breaking News
Home / राज्य / महाराष्ट्र / मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने पर गंभीरता से हो विचार : शरद पवार

मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने पर गंभीरता से हो विचार : शरद पवार

Follow us on:

मुंबई (मा.स.स.). महाराष्ट्र में मस्जिदों में लाउडस्पीकर का मामला तुल पकड़ते जा रहा है। राज ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की ओर से महाराष्ट्र सरकार को तीन मई तक की दी गई चेतावनी पर अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मुखिया शरद पवार का बयान सामने आया है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को कहा कि राज्य सरकार को इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए।

पवार ने कहा राज्य सरकार को इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। यह समय महंगाई और बेरोजगारी पर बोलने का है लेकिन इस पर कोई आवाज नहीं उठाता है। दरअसल, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को 3 मई तक मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद करने की चेतावनी दी है। मुंबई में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने केंद्र में बीजेपी के खिलाफ तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर कहा कि कांग्रेस के बिना यह संभव नहीं है। ठाकरे ने इस मुद्दे को एक सामाजिक मुद्दा बताया और कहा कि वह इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने शिवसेना सरकार को यह कहते हुए चुनौती दी वह ‘जो करना चाहे कर लें’ लेकिन वे पीछे नहीं हटेंगे।

मनसे प्रमुख ने कहा, “मस्जिदों में लाउडस्पीकर 3 मई तक बंद हो जाना चाहिए, नहीं तो हम स्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएंगे। यह एक सामाजिक मुद्दा है, धार्मिक नहीं। मैं राज्य सरकार से कहना चाहता हूं, हम इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे, आपको जो करना है कीजिए।”

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सचिन वझे ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा से 45 लाख में करवाई थी मनसुख की हत्या

मुंबई (मा.स.स.). राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मनसुख हिरेन हत्या मामले में पूर्व एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट …