मंगलवार , मई 17 2022 | 09:53:15 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड नहीं, तेलुगु है भारत की नंबर 1 फिल्म इंडस्ट्री : कंगना रनौत

बॉलीवुड नहीं, तेलुगु है भारत की नंबर 1 फिल्म इंडस्ट्री : कंगना रनौत

Follow us on:

मुंबई (मा.स.स.). बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महेश बाबू के बयान के बारे में बात की और कहा कि ये तो उन्होंने सही कहा, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता है। मुझे पता है कि बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें कई फिल्में ऑफर की हैं और उनकी जनरेशन ने अकेले ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को भारत का नंबर 1 इंडस्ट्री बना डाला है।

बोनी कपूर ने एक मीडिया हाउस से इस बारे में बात करते हुए कहा कि मैं इस पर कमेंट नहीं कर सकत क्योंकि मैं दोनों तरफ से ताल्लुक रखता हूं, बॉलीवुड और साउथ। मैंने तमिल, तेलुगु फिल्में की हैं, जल्द ही मलयालम और कन्नड़ फिल्में भी करूंगा। इसलिए इस पर कमेंट करने के लिए मैं सही इंसान नहीं हूं। साथ ही महेश को अधिकार है वह जो महसूस करते हैं, कह सकते हैं। उनके ऐसा कहने के पीछे अपनी वजहें होंगी। उनकी राय पर कमेंट करने वाले हम कौन होते हैं। अगर उन्हें ऐसा लगता है तो यह उनके लिए अच्छा है।

महेश के इस बयान पर बॉलीवुड यानी हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा को लेकर तगड़ी बहस छिड़ी हुई है। जहां कुछ इस बहस में कूदने से बच रहे हैं तो कई इसपर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मुकेश भट्ट, सुनील शेट्टी, निर्देशक राम गोपाल वर्मा से लेकर अक्षय कुमार तक अपना रिएक्शन दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें : हिंदी बोलने वाले छोटे काम करते हैं : डॉ. के. पोनमुडी

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

रणवीर कपूर की फिल्म जयेशभाई जोरदार का पहले दिन नहीं दिखा असर

मुंबई (मा.स.स.). देश के ब्रांड बाजार में हिंदी सिनेमा का सबसे महंगा और सबसे ज्यादा …