शुक्रवार , मई 20 2022 | 06:09:13 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / रुई गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक

रुई गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक निजी रुई के गोदाम में आग लगने से रखे सामान का भारी नुकसान हुआ है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मोहल्ला थरवरनगंज स्थित रुई गोदाम में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने प्रचंड़ रुप ले लिया. इसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा तुरंत पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की दो गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची. आग इतनी तेजी से फैल रही थी कि दमकल विभाग की दो गाड़ियों के आलावा तीन अन्य गाड़ियां मितौली और गोला से मगानी पड़ी.

आपको बताते चलें कि सुनहरी मस्जिद के पीछे रईस उस्मानी ने रुई, प्लास्टिक सहित कई अन्य वस्तुओं का गोदाम बना रखा है. स्थानीय लोगों के मुताबिक आग करीब एक बजकर 30 मिनट पर लगी. प्लास्टिक का सामान होने के कारण आग ने विकराल रुप ले लिया. इस दौरान सड़क पर लोगों का हुजुम उमड़ पड़ा और कचहरी रोड पर जाम लग गया. अग्निशमन के एक अधिकारी ने बताया कि गोदाम में रुई और प्लास्टिक की केन व ड्रम भरे होने के कारण आग तेजी से फैल गई. जिससे आग पर काबू पाने में करीब पांच घंटे का वक्त लग गया. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. गोदाम में लगी आग से हुए नुकसान का अनुमान लगभग अठ्ठारह लाख रुपये बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंकटरा में हुई बस दुर्घटना के तार कही आतंकवाद से तो नहीं जुड़े?

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के भतीजे की सड़क हादसे में मौत

लखनऊ (मा.स.स.). उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के रहने वाले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री …