गुरुवार , जनवरी 20 2022 | 08:18:56 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / बसपा नेता अरशद राणा ने 67 लाख रुपये लेने के बाद भी टिकट न देने का लगाया आरोप

बसपा नेता अरशद राणा ने 67 लाख रुपये लेने के बाद भी टिकट न देने का लगाया आरोप

लखनऊ (मा.स.स.). उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर सियासी गलियारों में खलबली मच गई। यहां बसपा में टिकट की बिक्री का मामला कोतवाली पहुंचा है। पश्चिमी यूपी प्रभारी शमसुद्दीन राईन पर लाखों रुपये लेने का आरोप लगा है। बसपा नेता अरशद राणा ने आरोप लगाया कि उनसे टिकट के नाम पर 67 लाख रुपये हड़पे गए हैं।

अरशद राणा ने नेता शमसुद्दीन राईन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इस दौरान बसपा नेता अरशद राणा थाने में इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोए। बसपा नेता अरशद राणा ने चेतावनी दी है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो आत्मदाह करूंगा। बसपा नेता अरशद राना ने इस मामले में फेसबुक पर एक पोस्ट की थी। सलमान के टिकट के बाद उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बहुजन समाज पार्टी के पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने अगर मेरा चुनाव के नाम पर लिया गया पैसा वापस नहीं किया तो लखनऊ में माननीय बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती के आवास पर आत्मदाह करूंगा। उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि पश्चिम के प्रभारी माननीय शमसुद्दीन राईन ने चरथावल विधानसभा में कार्यक्रम के दौरान मेरे नाम की घोषणा की थी।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची में अजय मिश्र टेनी को नहीं दी जगह

लखनऊ (मा.स.स.). भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बुधवार 19 जनवरी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव …