शनिवार , मई 21 2022 | 08:36:10 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / हास्य अभिनेता कपिल शर्मा से नाराज हुए अयोध्या के संत

हास्य अभिनेता कपिल शर्मा से नाराज हुए अयोध्या के संत

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा के खिलाफ अयोध्या के साधु संत भी आ गए हैं। उन्होंने कपिल शर्मा शो पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की मांग की है। सिर्फ अयोध्या के संत ही नहीं, कपिल के फैंस भी उनसे खफा है। ट्विटर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ को ट्रोल किया जा रहा है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ट्रेलर आने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म कश्मीरी पंडितों के संघर्ष को दिखाती है। जब एक फैन ने विवेक अग्निहोत्री से कहा कि उनको अपनी फिल्म को ‘कपिल शर्मा शो’ पर प्रमोट करना चाहिए, तो उन्होंने जवाब में लिखा था कि कपिल शर्मा के शो पर कौन आ सकता है। इस बात का फैसला मैं नहीं करता हूं। इसके बाद से मामला बढ़ता चला गया।

रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य व पूर्व सांसद डॉ. रामविलास दास वेदांती सोमवार को ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखने अयोध्या के पैराडाइज सिनेमा हॉल पहुंचे थे। अयोध्या के साधु संतों ने भी इस मूवी को देखा। फिल्म देखने के बाद डॉ. रामविलास दास वेदांती ने कहा कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को दिखाया गया है। फिल्म में एक समुदाय विशेष द्वारा कश्मीर के पंडितों के साथ हुए अत्याचार को दिखाया गया है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस हकीकत को जानते थे। इसलिए 5 अगस्त 2019 को धारा 370 और 35A को खत्म किया गया। डॉ. वेदांती ने कहा कि फिल्म में दिखाए गए सीन से भी भयानक थी कि कश्मीर की हकीकत। मैं 1985-90 में अशोक सिंघल और गिरिराज किशोर के साथ कश्मीर गया था। जहां फिल्म में दिखाए गए दृश्यों से भी ज्यादा भयानक स्थितियों से हम वाकिफ हुए थे। श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को देश नहीं भूल सकता।

कश्मीर पर आधारित फिल्म को देखने के बाद अयोध्या के साधु संतों ने मशहूर कॉमेडी फिल्म कपिल शर्मा को बंद करने की मांग की। अयोध्या के संत वरुण दास ने कहा कि ऐसी फिल्में समाज में घटित घटनाओं से लोगों को रूबरू कराती हैं। जिनका विरोध करना घटनाओं पर पर्दा डालने के बराबर है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में भारत की सभ्यता के खिलाफ चल रहे कपिल शर्मा शो को बंद कर देना चाहिए। क्योंकि उन्होंने इस फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया था। विवेक अग्निहोत्री के दावे के बाद से सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का जमकर विरोध हो रहा है। कॉमेडियन कपिल शर्मा को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं शो को बायकॉट करने की भी मांग यूजर भी कर रहे हैं। महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाती इस फिल्म को प्रमोट नहीं करना कुछ लोगों को गुस्सा दिला गया, जिसके कारण अब कपिल की फजीहत हो रही है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी में जुटे क्षमता से अधिक नमाजी, यासीन ने कहा, ‘’हम मस्जिद के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे’

लखनऊ (मा.स.स.). वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में शुक्रवार यानी जुमे के दिन 1200 से ज्यादा …