मंगलवार , मई 17 2022 | 10:45:04 AM
Breaking News
Home / राज्य / पूर्वोत्तर भारत / बिप्लब देब के इस्तीफे के बाद माणिक साहा बने त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री

बिप्लब देब के इस्तीफे के बाद माणिक साहा बने त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री

Follow us on:

अगरतला (मा.स.स.). बिप्लब देब ने शनिवार शाम 4:30 बजे इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफे के बाद बिप्लब ने कहा, 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी करनी है। यह भी बोले कि इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत भी हो चुकी है। पार्टी सर्वोपरि है और मैं एक निष्ठावान कार्यकर्ता हूं। हाईकमान ने मुझ पर भरोसा जताया था और अब इस्तीफा देने के लिए कहा है इसलिए मैंने इस्तीफा दे दिया।

त्रिपुरा की राजनीति में शनिवार (14 मई) को अचानक खलबली मच गई। बिप्लब देब ने अचानक ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया, जो मंजूर भी कर लिया गया। इसके बाद नए मुख्यमंत्री को लेकर अटकलें शुरू हो गईं और आखिर में नाम सामने आया माणिक साहा का। माणिक साहा त्रिपुरा भाजपा अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद हैं।

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने ट्वीट किया, “माणिक साहा को भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने पर बधाई। मुझे विश्वास है कि माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में और आपके नेतृत्व में, त्रिपुरा विकास के मामले में नई ऊंचाइयों को छुएगा।” बिप्लब देब ने भी साहा को भाजपा विधायक दल का नेता बनने पर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, “विधायक दल के नेता के रूप में चुने जाने पर माणिक साहा जी को बधाई और शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री जी की दूरदर्शिता और नेतृत्व में त्रिपुरा समृद्ध होगा।”

यह भी पढ़ें : ज्ञानवापी मामले में हिन्दू पक्ष का दावा, ‘उम्मीद के अनुसार मिले सबूत’

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us