गुरुवार , जनवरी 20 2022 | 06:57:05 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / 150 से अधिक जरूरतमंदों को बांटे कम्बल

150 से अधिक जरूरतमंदों को बांटे कम्बल

लखनऊ (मा.स.स.). राजधानी के थाना महानगर के अंतर्गत शनिवार को अकबर नगर द्वितीय बंधे के किनारे एवं नाले के किनारे झोपड़ी बनाकर रह रहे 150 से अधिक मज़दूर,रिक्शा चालक, घरेलू कामगार,पत्थर कारीगर मज़दूरों के घरों की महिलाओं एवं बच्चों में गर्म कम्बल,बिस्कुट एवम नमकीन का वितरण किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में पधारे अल्पसंख्यक कल्याण विभाग उत्तर प्रदेश के संयुक्त निदेशक आर पी सिंह के द्वारा वितरण किया गया। क्षेत्र की सामाजिक कार्यकर्ता सुमन पाण्डेय की अगुवाई में वितरण होना निश्चित हुआ था।

कम्बल वितरण में मुख्य रूप से राम सागर सेवा समिति से शिव दयाल, आचार्य श्याम सहगल, सुरेश जैसवाल, ब्रिजेन्द्र बहादुर मौर्या, मीना बिष्ट, काजल पाण्डेय, स्नेह बिंदल, एवं विनय रहे। वितरण व्यवस्था में स्थानीय चौकी इंचार्ज राजमणी यादव, बीट आरक्षी जगपाल सिंह एवम कॉन्स्टेबल रघुवर का विशेष सहयोग रहा। कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान सोशल एक्टिविस्ट अंजलि पाण्डेय ने बताया कि कम्बल वितरण से एक दिन पूर्व अत्यंत ज़रूरतमन्दों की सम्बंधित क्षेत्र में लिस्टिंग कर ली गई थी। ताकि वितरण का प्रारम्भ से लेकर आख़िरी हिस्सा भी अत्यंत ज़रूरत मंद तक ही पहुँचे।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची में अजय मिश्र टेनी को नहीं दी जगह

लखनऊ (मा.स.स.). भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बुधवार 19 जनवरी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव …